बाप्पा के दर्शन करने पर ट्रोल हुईं सारा, यूजर्स बोले- इस्लाम को बदनाम...'
बाप्पा के दर्शन करने पर ट्रोल हुईं सारा, यूजर्स बोले- इस्लाम को बदनाम...'
Share:

पूरे देश में गणेशोत्सव की धूम मची हुई है. फिल्मी सितारे धूमधाम से इस त्योहार का लुत्फ़ उठा रहे हैं और गणपति बाप्पा की भक्ति में सभी लोग रमे हुए हैं. इस फेहरिस्त में बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान का नाम भी शामिल हुआ है. बता दें कि सारा द्वारा इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे भगवान गणेश की पूजा कर रही हैं और बाप्पा से अशीर्वाद लें रही है.

दूसरी ओर सोशल मीडिया पर उनकी इस तस्वीर के लगते ही कोहराम मच गया है. उन्हें दूसरे धर्म के भगवान को पूजने के लिए कुछ लोगों के द्वारा ट्रोल किया जा रहा है. एक्ट्रेस सारा अली खान द्वारा इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की गई है और इसमें वे लाल रंग के सलवार-कुर्ते में देखने को मिल रही हैं. वे ट्रेडेशनल लुक में देखीं जा सकती है. 

एक्ट्रेस सारा द्वारा तस्वीर शेयर कर लिखा गया है कि- गणपति बप्पा मौर्या, मैं आशा करती हूं कि गणेश जी आपकी सारी समस्याओं को मिटा देंगे और आपके जीवन को खुशी, सकारात्मकता और सफलताओं से भर देंगें. इस पर वे ट्रोल हो गई और एक यूजर ने लिखा कि, कायदे में रहिए, आपको ऐसा नहीं करना चाहिए. एक शख्स ने लिखा कि सारा को शर्म आनी चाहिए. वहीं आगे एक शख्स ने लिखा है कि, आप अपने नाम के आगे से अली खान हटा दो. इस्लाम को बदनाम मत करो.

 

माँ श्रीदेवी के वैक्स स्टेचू को देखकर भावुक है बेटियां, देखें फोटो और वीडियो

रामचरण की फिल्म ऐसी भूमिका निभाएंगी आलिया भट्ट..!

इन टिप्स को फॉलो कर पा सकते हैं सनी लियॉन जैसी ब्यूटी

ब्रूना ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, नाम से भी उठाया पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -