अपने क्रश के घर पहुंची सारा अली खान, कैमरे में हुए कैद
अपने क्रश के घर पहुंची सारा अली खान, कैमरे में हुए कैद
Share:

बॉलीवुड स्टार्स सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग कर रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. हाल ही में सारा डे आउट के लिए कार्तिक आर्यन के घर पहुंचीं. फिल्म की शूटिंग से कई तस्वीरें भी आ चुकी हैं और इन दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. कुछ समय पहले ये खबर भी आई थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं निकला. 

वैसे सारा अली खान कई बार ये जाह‍िर कर चुकी हैं कि वो एक्टर कार्त‍िक आर्यन को पसंद करती हैं. कार्तिक पर उनका क्रश हैं. ये सुनकर कार्तिक भी हैरान हुए थे. इसके बाद ही फैंस के लिए उन दोनों की जोड़ी को साथ लाया जा रहा है. बीते दिनों दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया. दोनों कार में एक-दूसरे का हाथ थामे बातें कर रहे थे. लेकिन जैसे ही फोटोग्राफर्स की नजर उन पर पड़ी दोनों अपना चेहरा छिपाते नजर आए. इसी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

लव आजकल 2 को इम्तियाज अली डायरेक्टर रहे हैं. साथ में ये कार्तिक और सारा की पहली फिल्म है. देखना दिलचस्प होगा कि ऑन स्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री कैसी नजर आएगी. वहीं वर्क फ्रंट पर सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में वो सुशांत सिंह राजपूत संग रोमांस करती नजर आई थीं. इसके अलावा मार्च में कार्तिक की फिल्म लुका-छुपी रिलीज हुई थी. फिल्म में कृति सेनन फीमेल लीड रोल में थीं. 

कार्तिक के साथ रिश्ते पर अनन्या का खुलासा, सारा के लिए कही ऐसी बात

जब कटरीना ने इस सेलेब की उतरवा ली थी जीन्स और फिर...

बचपन में तैमूर की तरह दिखती थी ये एक्ट्रेस, फोटो हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -