रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखे सारा-कार्तिक, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म
रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखे सारा-कार्तिक, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म
Share:

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का नाम पिछले काफी समय से साथ जोड़ा जा रहा है. इन दिनों सारा और कार्तिक इम्तियाज अली की आगामी फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. अब तक फिल्म के नाम का खुलासा तो नहीं हुआ है लेकिन हाल ही में फिल्म की रिलीज़ डेट सामने आ गई है. ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्म लव आजकल का सीक्वल है.

बता दें कार्तिक और सारा की यह फिल्म अगले साल वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में कार्तिक और सारा के अलावा ,मशहूर एक्टर रणदीप हुड्डा भी मुख्य किरदार में नज़र आने वाले. हाल ही में मैड्डॉक फिल्म्स ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कहा कि- 'ये फिल्म अगले साल वैलेंटाइन डे के अवसर पर रिलीज़ होने जा रही है.' जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग का काफी हिस्सा दिल्ली में शूट किया गया है.

कुछ दिन पहले ही सारा और कार्तिक का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दोनों बाइक राइड इंजॉय करते नज़र आए थे. यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और सभी वीडियो देखने के बाद कार्तिक और सारा की इस फिल्म के जल्द से जल्द रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे थे. वही दोनों एक्टर्स के वर्कफ़्रंट की बात करे तो कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छिपी कुछ दिन पहले रिलीज़ हुई थी जिसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली. वही सारा की पिछली फिल्म सिंबा ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी और साथ ही उनकी डेब्यू फिल्म केदारनाथ ने भी अच्छी कमाई अपने नाम दर्ज करवाई थी.

पीएम मोदी बायोपिक का ट्रेलर रिलीज़, बनी 2019 की बेस्ट कॉमेडी फिल्म

VIDEO : रेखा और जया बच्चन ने एक-दूसरे को लगाया रंग और दी होली की बधाई

'छपाक' की शूटिंग में जुटी दीपिका, पहली फोटो आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -