कार्तिक की चुप्पी पर सारा ने किया वार, कहा-  'मेरी इज्ज़त का कचरा हो रहा है...'
कार्तिक की चुप्पी पर सारा ने किया वार, कहा- 'मेरी इज्ज़त का कचरा हो रहा है...'
Share:

बॉलीवुड की नई-नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म केदारनाथ के कारण सुर्ख़ियों में चल रही हैं. वो इन दिनों जोरो-शोरो से अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे. आपको बता दें ये फिल्म केदारनाथ में 2013 में आई भीषण बाढ़ पर आधारित है जिसमे एक प्रेम को भी दिखाया गया है.

फिल्म के अलावा इन दिनों सारा अली खान कार्तिक आर्यन को लेकर भी चर्चा में बनी हुईं हैं. दरअसल हाल ही में वो करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में अपने पापा सैफ अली खान के साथ पहुंची थी. इस दौरान सारा अली खान ने बताया था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं.

खबरों की माने तो हाल ही में एक बार फिर सारा अली खान मीडिया से रूबरू हुई और उन्होंने कई सारी बातें की. जब सारा से मीडिया ने ये सवाल किया गया कि “आपके मुताबिक़ मोहब्बत की परिभाषा क्या है और आपको कभी किसी से इश्क हुआ है ? जैसे की हाल ही में आपने कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात भी कही थी?” सारा ने इस सवाल में जैसे ही कार्तिक का नाम सुना तो उन्होंने बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया '' मैं क्या बोलूं यार ...अब आप लोग कार्तिक आर्यन से पूछों ना. सब लोगों ने मुझसे पूछ लिया. मेरी इज्ज़त का कचरा हो रहा है वो कुछ कर नहीं रहा है.. मैं क्या करूँ मैं लड़की हूँ यार.. और कितना कहूं'' सारा की ये बात सुनते ही सभी लोग जोर से हंस पड़े. आपको बता दें सारा और सुशांत की ये फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

'केदारनाथ' पर लगे लव जिहाद के आरोपों पर सारा ने तोड़ी चुप्पी

केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान नजर आया सारा का बेहद हॉट लुक

सौतेले भाई तैमूर को गोद में लेकर सारा ने किया अपनी फिल्म का प्रमोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -