Love Aaj Kal 2 में सारा के साथ नजर आएँगे कार्तिक आर्यन? हुआ खुलासा
Love Aaj Kal 2 में सारा के साथ नजर आएँगे कार्तिक आर्यन? हुआ खुलासा
Share:

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का जब से साथ में नाम जुड़ा है तब से दोनों को लेकर नई-नई ख़बरें सामने आ रही है. कुछ दिन पहले ही ये सुनने में आया था कि डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ में सारा और कार्तिक साथ नजर आएंगे और इसके बाद दोनों के फैंस खुशी से झूम पड़े थे. इतना ही नहीं एक बार को तो ये भी कहा गया था कि सारा की इस फिल्म से छुट्टी हो चुकी है और उनकी जगह पर अब कोई दूसरी अदाकारा नजर आएंगी. लेकिन अब फिर से इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है.

मीडिया से बातचीत के दौरान फिल्म के एक्टर कार्तिक ने इस फिल्म को लेकर कुछ बातें कही कि, ‘मुझे ऐसा लगता है कि ये सवाल इम्तियाज अली सर से ही किया जाना चाहिए. जब तक वो खुद इस प्रोजेक्ट के बारे में कुछ नहीं कह देते हैं, तब तक मैं कोई भी जवाब नहीं दे सकता हूं.’

वैसे अपनी बातों ही बातों में कार्तिक आर्यन ने ये इशारों में ही बता दिया है कि आने वाले समय में इम्तियाज अली इस फिल्म को लेकर खुशखबरी दे सकते हैं. आपको बता दें हाल ही में कार्तिक ने सारा के साथ कॉफी डेट पर भी जाने के लिए हां कर दिया है. हालाँकि अब तक इस पर सारा का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है.

आख़िरकार सारा को डेट करने के लिए तैयार हुए कार्तिक, कह दी प्यारभरी बात

'लव आजकल 2' में इस एक्ट्रेस के साथ कार्तिक करने वाले है रोमांस

बॉलीवुड में धूमधाम से मना लोहरी का त्यौहार, सारा लगी बेहद खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -