कार्तिक के बिन नहीं कट रहे सारा के दिन, यह तस्वीर लगा रही दोनों के रिश्ते पर मुहर !
कार्तिक के बिन नहीं कट रहे सारा के दिन, यह तस्वीर लगा रही दोनों के रिश्ते पर मुहर !
Share:

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर सारा अली खान द्वारा कार्तिक आर्यन पर अपने क्रश का खुलासा किया गया था. वहीं इसके बाद रणवीर सिंह द्वारा एक अवॉर्ड नाइट में दोनों को इंट्रोड्यूस कराया गया था. तभी से सारा और कार्तिक सुर्खियों में चल रहे हैं और इन दोनों का रिश्ता भी चर्चाएं बटोरता ही रहा है.

दोनों के अफेयर की चर्चाओं को उन तस्वीरों से भी बल मिला है, जिसमें सितारों की नजदीकियां साफ़-साफ देखने को मिली है और अब ऐसी ही एक नई तस्वीर लखनऊ से सामने आई है. फोटो में दोनों एक दूसरे का हाथ थामे हुए देखे जा सकते हैं. दोनों क एक-दूसरे का हाथ थामने का तरीका भी काफी अलग नजर आ रहा है. आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अन्नया पांडे के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग के लिए लखनऊ में थे और यहां पर उनसे मिलने के लिए हाल ही में सारा अली खान भी पहुंची है. 

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो कार्तिक और सारा, इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल 2 में जल्द ही नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह फिल्म 2009 में आई फिल्म लव आजकल की सीक्वल फिल्म है. बता दें कि 2020 में वेलेंटाइन डे के मौके पर इस फिल्म को रिलीज किया जाना है. फिल्म लव आज कल की शूटिंग के दौरान भी दोनों स्टार्स की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं और दोनों की केमिस्ट्री चर्चा का विषय रहती है.

मिशल मंगल का पहला गाना मचा रहा तहलका, 24 घंटे के भीतर मिले 34 लाख व्यू

ग्रैमी विजेता रिकी ने बढ़ाया देश का मान, कर डाला यह बड़ा काम

जब नवाज शरीफ को दिलीप कुमार ने लगा दी थी डांट, कहा था ये क्या कर दिया

रोहित शर्मा ने किया विराट-अनुष्का को अनफॉलो, एक्ट्रेस ने किया हैरानीभरा पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -