सोशल मीडिया पर वायरल हुई सारा और जाह्नवी कपूर की वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हुई सारा और जाह्नवी कपूर की वीडियो
Share:

महाराष्ट्र में कोविड के बढ़ते केसों को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन का एलान किया जा चुका है. ऐसे में अब तक कई सारे सेलिब्रिटीज वेकेशन मनाने विदेश चले गए हैं. इनमें अधिकतर लोग मालदीव पहुंचे हैं जहां के खूबसूरत बीच लोकेशन पर ये एन्जॉय करते दिखाई देते है . मालदीव से बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और जाह्नवी कपूर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें ये दोनों साथ मिलकर वर्कआउट करते दिखाई दे रहे है.

सारा अली खान द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किये गए इस वीडियो में सारा और जाह्नवी स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर यहां अपने खूबसूरत अंदाज में वर्कआउट करते हुए नज़र आ रही है. सोशल मीडिया पर अपने इस वीडियो में जाह्नवी और सारा अपने हॉट अंदाज में वर्कआउट करते दिखाई दी. इंटरनेट पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इसकी चर्चा कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सारा और जाह्नवी मालदीव में हैं और ये दोनों एक ही होटल में रुके हुए हैं. ऐसे में वहां उन्होंने अपने फिटनेस रूटीन को बरकरार रखा और वहां एक दूसरे के साथ वर्कआउट भी करती हुई नज़र आई. हम बता दें कि सारा ने अपने इस वीडियो में फिटनेस ट्रेनर नम्रता पुरोहित को भी टैग किया है. इनके इस वीडियो को अब तक 10 लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं और इसकी चर्चा कर रहे हैं.

 

अमिताभ बच्चन के साथ काम करना चाहते है बाबिल खान

इस रामनवमी के पर्व पर सुने ये खास गीत

रामनवमी के अवसर पर अक्षय ने दी खास अंदाज़ में बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -