इस Actor को लेकर सौतेली मां करीना के घर पहुंचीं चुलबुली सारा...
इस Actor को लेकर सौतेली मां करीना के घर पहुंचीं चुलबुली सारा...
Share:

बता दे कि जल्द ही हमे खूबसूरत सारा अली खान फिल्ममेकर करण जौहर कि फिल्म में हमे नजर आने वाली है साथ  ही सारा के बारे में यह भी चर्चा है कि वह सिद्धार्थ संग भी फिल्म केदारनाथ में नजर आएगी. तथा वैसे भी देखा जाए तो आए दिन हमे सारा अली खान कही न कही नजर आ ही जाती है. लेकिन अबकी बार सारा अली खान  किसी के साथ में पकड़ी गई है तथा जिसके भी साथ में वह पकड़ी गई है वह भी नायक की औलाद है. तो दिल थामकर बैठ जाइये.

सारा अली खान हमे नजर आई है बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन के साथ. जी हाँ, अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन जिन्होंने पिछले साल राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्जिया के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन उनकी इस फिल्म को किसी ने भी पसंद नहीं किया था.

बता दे की पूर्व में हर्षवर्धन व सारा अली खान को मुंबई के बांद्रा में साथ देखा गया था. लेकिन अब इन दोनों को सारा की सौतेली मां अभिनेत्री करीना कपूर के घर से बाहर आते हुए देखा गया. इन दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों अपनी कार में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. हर्षवर्धन कार में ड्राइवर के बराबर वाली सीट पर बैठे हुए दिख रही हैं, जबकि सारा पीछे की सीट पर बैठी हैं. दोनों यहां काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.  

सुशांत व माँ अमृता संग डिनर डेट पर नजर आई सारा...

फिर से नागिन जैसी इठलाती व बलखाती नजर आई जहान्वी व सारा...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -