आख़िरकार... सारा अली खान ने खोल ही दिया अपनी सक्सेस का राज
आख़िरकार... सारा अली खान ने खोल ही दिया अपनी सक्सेस का राज
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी दूसरी फिल्म सिंबा की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं. सारा महज दो फिल्मों में ही काम कर स्टार बन गई हैं. आपको बता दें सारा की दोनों ही फिल्म 'केदारनाथ' और 'सिंबा' दिसंबर में रिलीज़ हुई है जिसे दर्शकों का खूब प्यार भी मिला है. अब तो जैसे सारा अली के पास फिल्मों की कतार लगी है.

हाल ही में सारा एक इवेंट में पहुंची जहां उनसे मीडिया ने ये सवाल किया कि वो अपनी सक्सेस और फेम को किस तरह हेंडल कर रही हैं? तो इसके जवाब में सारा ने कहा कि, 'मुझे सभी ने बहुत सारा प्यार दिया जिसके लिए मै शुक्रगुजार हूं. दूसरी सामान्य लड़कियों की तरह मेरा भी घर है, मेरा भी परिवार है. मै भी काम करके घर जाती हूं. ये सक्सेस जब तक किसी के सर ना चढ़े तब तक अच्छा है'.

आपको बता दें मशहूर एक्टर सनी देओल ये चाहते थे कि सारा अली खान उनके बेटे करण देओल के साथ फिल्म 'पल पल दिल के पास' के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करे लेकिन सारा की माँ अमृता ने उनके डेब्यू के लिए फिल्म 'केदारनाथ' फिल्म चुना था. वही सारा की फिल्म सिंबा की बात करे तो अब तक इस फिल्म ने 150 से ज्यादा कमाई अपने नाम कर ली है और जल्द ही ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में एंट्री करने के लिए तैयार है.

कार्तिक को डेट करने के बारे में सारा को उनकी माँ ने दी ऐसी सलाह

'कुली नं. 1' के लिए सारा को किया रिजेक्ट, अब ये एक्ट्रेस आएगी नजर

छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरी 'सिंबा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -