'केदारनाथ' के लिए निर्देशक ने की सारा की खूब तारीफ, पहली फिल्म से जीता दिल
'केदारनाथ' के लिए निर्देशक ने की सारा की खूब तारीफ, पहली फिल्म से जीता दिल
Share:

कुछ समय पहले ही बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की आने वाली फिल्म 'केदारानाथ' का टीजर रिलीज किया गया. निर्देशक अभिषेक कपूर ने इसे डायरेक्ट किया है जो इसी साल 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म का टीजर देखने के बाद आप ये तो समझ ही गए होंगे कि पहली ही फिल्म से सारा ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. सारा को पहली बार बिग स्क्रीन पर देख फैंस जितने उत्साहित हैं उससे ज्यादा उत्साहित हैं फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर.

दीपिका की शादी की रस्में हुई शुरू, दुल्हन की झलक हुई वायरल

हाल ही में फिल्म के निर्देशक ने केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान की जमकर तारीफ की है. अभिषेक सारा को लेकर काफी ज्यादा खुश है और उनको लेकर एक बड़ी बात बोली है. अभिषेक कपूर कहते हैं कि वो काफी ज्यादा खुश है और सारा अली खान ने फिल्म के लिए काफी ज्यादा मेहनत की है और अपना बेस्ट दिया है. पहली ही फिल्म में बेटी की इतनी तारीफ सुन कर सैफ अली खान और अमृता सिंह की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है. 

जन्मदिन पर आमिर मिले शाहरुख़ से, देखा Zero ट्रेलर और कहा बस एक शब्द..

इसके अलावा ट्विटर पर भी सारा की जमकर तारीफ हो रही है. टीजर में सारा केदारनाथ आपदा से खुद को बचाने के लिए जद्दोजहद करती हैं तभी उन्हें सुशांत सिंह राजपूत मिलते हैं और यही से शुरू होती है दोनों की प्रेम कहानी. टीज़र को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है जिसे देखने के लिए सभी बेताब भी हैं.  सुशांत सिंह और सारा अली खान की ये फिल्म इस साल 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. 'केदारनाथ' एक लव स्टोरी है, जो उत्तराखंड में आए बाढ़ के बैकग्राउंड पर बनी है. इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे है.

 

'भारत' के लिए नया हुनर सीख रही कटरीना, देखिये फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -