साकिब के माँ-बाप ने निहारी
साकिब के माँ-बाप ने निहारी "दोबारा"
Share:

अभिनेत्री हुमा कुरैशी के बारे में जो के देखा जाए तो अब अपनी अगली फिल्म में हमे नजर आने वाली है हम बात कर रहे उनकी फिल्म 'दोबारा: सी योर इविल 2' के बारे में जिसमे हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम भी नजर आने वाले है फिल्म के बारे में और भी अधिक जानकारी देते हुए हुमा ने कहा की मुझे अपनी इस फिल्म के रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार है. सफलतम फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर में अपनी शानदार अदाकरी के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की यह फिल्म एक प्रकार से हॉरर फिल्म है.

भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है. बता दे कि अभिनेत्री हुमा कुरैशी कि आगामी आने वाली फिल्म दोबारा: सी योर इविल जो के 2 जून को रिलीज हो रही है. 'साकिब और हुमा की फिल्म "दोबारा" इस रमजान के पवित्र महीने में 2 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है. चूंकि यह फिल्म रमजान के महीने में रिलीज हो रही है, इसलिए शाकिब के माता-पिता सिनेमा हॉल में उनकी फिल्म को देखने नहीं जा सकते.

इस बात को देखते हुए साकिब ने रमजान की शुरुआत से पहले अपने माता-पिता एवं परिवार के करीबी सदस्यों के लिए इस फिल्म के विशेष स्क्रीनिंग की व्यवस्था की. उन्होंने इस बात के लिए सच्चे दिल से अनुरोध किया था, जिसे फिल्म "दोबारा" के निर्माता भी नहीं टाल सके और वे इसकी स्क्रीनिंग के लिए तैयार हो गए. पूरे परिवार ने इस डरावनी फिल्म का भरपूर लुत्फ उठाया और अब वे पूरे दिल से रमजान में इबादत कर रहे हैं. 

बिग-बी, बहु व पोती ने दिया सरप्राइज

सिंगल मलाइका ने दिखाया अपना खूबसूरत बैकलेस LOOK

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -