2 साल बाद टीवी पर वापसी के लिए तैयार है 'सपने सुहाने लड़कपन के' की गुंजन

टीवी के पॉपुलर शो 'सपने सुहाने लड़कपन के’ में गुंजन का चर्चित किरदार निभाकर घर- घर में अपनी पहचना बनाने वाली टीवी ऐक्ट्रेस रूपल त्यागी काफी समय से छोटे परदे से गायब थीं लेकिन अब वह वापसी के लिए तैयार हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार वह आखिरी बार अपने एक्स बॉयफ्रेंड अंकित गेरा के साथ 'बिग बॉस’ के 9वें सीजन में नजर आईं थीं. वहीं अब रूपल दो साल बाद टीवी पर वापसी करने की तैयारी में हैं और मिली खबरों के अनुसार रूपल जल्द ही 'शक्ति- अस्तित्व के अहसास की’ शो में एक रिपोर्टर की भूमिका में नजर आने वाली हैं.

हाल ही में काफी दिनों तक गायब रहने के बारे में बात करते हुए, रूपल ने बताया, 'मैंने बिज़ी शूटिंग शेड्यूल्स के कारण अपने हेल्थ पर ध्यान नहीं दिया और आखिरकार मेरे शरीर ने जवाब दे दिया. मेरा वजन बढ़ने लगा और मैं डिप्रेश हो गई थी. इसकी मुझे तब तक जानकारी नहीं हुई, जब तक मैं जांच नहीं करवाई. इसके बाद मुझे अपनी लाइफ स्टाइल को बदलना था और पूरी तरह से ठीक होने में बहुत समय लगा.’ वहीं आगे बात करते हुए रूपल ने बताया, ‘डेली शोप काफी थकाऊ होते हैं और किसी भी नए प्रॉजेक्ट को शुरू करने से पहले खुद को रिचार्ज करना जरूरी था. अच्छा काम ढूंढने में भी काफी लंबा समय लगता है. मेरे ब्रेक पर होने के कारण काफी लोग सोच रहे थे कि किसी शो के लिए मैं पूरी तरह से तैयार हूं या नहीं, इस लिए भी मूझे वापसी करने में काफी समय लगा. मेरे लिए सबसे ज्यादा मुश्किल सही समय का इंतजार करना और धैर्य रखना था. अब मेरे पास एक प्रॉपर फ़िटनेस रूटीन है और मैं मानसिक तथा शारीरिक रूप से स्वस्थ हूं.’

इसी के साथ आगे रूपल ने कहा, 'मैं एक मजबूत किरदार के साथ वापसी करने को लेकर काफी उत्साहित हूं. वह गुंजन की तरह ही निडर और प्रोग्रेसिव है. साथ ही 'सत्याग्रह’ फिल्म में करीना कपूर खान के किरदार से प्रेरित है.’ आप सभी को यह भी बता दें कि 'बिग बॉस’ के अलावा रूपल और अंकित टीवी शो 'सपने सुहाने लड़कपन के' में साथ दिखाई दिए थे.

'नच बलिये' में होगी इस नयी शादीशुदा जोड़ी की एंट्री

स्विट्जरलैंड में कुछ इस तरह एन्जॉय कर रहीं हैं सुरभि चंदना

राखी सावंत ने कराया पहली बार इतना बोल्ड फोटोशूट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -