ब्लैक साड़ी में और भी ज्यादा बला की खूबसूरत लगी सपना
ब्लैक साड़ी में और भी ज्यादा बला की खूबसूरत लगी सपना
Share:

हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी की अदाएं इतनी दिलकश होती हैं कि जो भी देखता है उनका दीवाना हो जाता है. सपना अपने डांस से तो धमाल मचा देती है, लेकिन उनका देसी स्टाइल स्टेटमेंट भी फैंस के दिलों को भी जख्मी  करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है. फैंस सपना की हर अदा पर अपना दिल हार जाते हैं. अब सपना का साड़ी में नया वीडियो देखकर फैंस की नींदे उड़ चुकी हैं. 

ब्लैक साड़ी में छाया सपना चौधरी का लुक: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सेंसेशनल डांसर सपना चौधरी ने ब्लैक नेट की साड़ी में अपना सिजलिंग वीडियो साझा किया है. वीडियो में सपना चौधरी ब्लैक स्ट्रैपी साटिन के ब्लाउज के साथ ब्लैक नेट की साड़ी पहनी हुई दिखाई दे रहीं है. सपना की साड़ी पर रेड कलर का बॉर्डर, उनकी साड़ी को काफी स्टाइलिश टच भी मिल रहा है. 

हम बता दें कि सपना ने ब्लैक साड़ी के साथ रेड कलर की लिपस्टिक से अपने लुक को हाईलाइट कर रखा है. रेड ईयर रिंग्स और ग्लॉसी बेस में सपना चौधरी बहुत ही सुंदर दिख रही है. सपना के स्टनिंग लुक पर उनके ओपन हेयर उनकी खूबसूरती में 4 चांद लगाने का काम कर रहे है. सपना का वीडियो किसी फोटोशूट की तरह ही दिखाई दे रहा है. सपना चौधरी मुस्कुराते हुए पोज देती हुई दिखाई दे रही है. दिलकश अदाओं के साथ सपना चौधरी की मिलियन डॉलर स्माइल किसी को भी दीवाना बना सकती है. 

 

अडवल्लु मीकू जौहरलू फिल्म इस दिन रिलीज़ होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर

विष्णु विशाल की एफआईआर का थीम सॉन्ग हुआ रिलीज, VIDEO

रवीना टंडन ने 'केजीएफ - चैप्टर 2' के लिए डबिंग पूरी कर ली है, जानिए कब सिनेमाघरों में आएगी ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -