सलमान खान के कारण स्टाइलिश हो गईं हैं सपना चौधरी
सलमान खान के कारण स्टाइलिश हो गईं हैं सपना चौधरी
Share:

आप सभी को बता दें कि पॉपुलर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस के लिए जानी जाती है इसी के साथ वह बिग बॉस 11 में भी खूब पसंद कि गई थी और बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सपना ने अपने लुक में काफी बदलाव किया है जो आप सभी ने देखा ही होगा. सपना चौधरी अब काफी स्टाइलिश अवतार में दिखाई देती है और आज भी वह अपने डांस से लाखों दिलों को दीवाना बना देती हैं. सपना चौधरी अब अपनी खूबसूरत फोटो से लाखों लोगों का दिल चुरा रही हैं और सेक्सी अंदाज से सभी को घायल कर रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी फोटो तेजी से वायरल हो रही है इस फोटो में वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तवसिर शेयर कर लिखा है A little bit of swag, a little bit of me! #enjoylife #livefit #respectyourself #swag इस समय उनके इस खूबसूरत अंदाज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि सपना चौधरी हाल ही में बिग बॉस 12 में नजर आईं थी जहाँ भी उन्होंने अपने डांस के जलवे दिखाए थे.

बिग बॉस 12 में सपना चौधरी ने दिवाली के मौके पर अपने पॉपुलर सॉन्ग तेरी आंख्या का यो काजल पर डांस किया था. आपको बता दें कि उनके डांस से ना केवल घरवालों बल्कि दर्शक भी काफी खुश हुए और सभी ने उन्हें खूब पसंद किया.

बिग बॉस 12: श्री की तरह लाइमलाइट में आने के लिए शिवाशीष ने की ऐसी हरकत..

इस बार तारक मेहता में होगा दिवाली का जमकर धमाका

दिवाली का त्यौहार बहुत पसंद करते हैं ये टीवी स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -