Sapna Choudhary का नया वीडियो आया सामने, दिखा उनका तुफानी डांस
Sapna Choudhary का नया वीडियो आया सामने, दिखा उनका तुफानी डांस
Share:

अब जलेबी गाने पर डांस कर जानी मानी और लोकप्रिय गायिका Sapna Choudhary ने  तूफान मचा दिया है. उन्होंने इस गाने पर ऐसा डांस किया है कि उनके सभी फैंस जमकर झूमे हैं. उन्होंने उनका नया जलेबी गाना यूट्यूब पर रिलीज किया है. लोकसभा चुनाव के समाप्त होने के बाद वह स्टेज प्रोग्राम की ओर वापस लौट रही हैं. यह वीडियो भी एक स्टेज प्रोग्राम का ही है. जहां पर वह ‘दारू चढ़ी माइंड में’ गाने पर जमकर थिरक रही हैं. हरियाणवी से लेकर भोजपुरी और पंजाबी गानों पर सपना चौधरी   थिरकने में पारंगत है. 

CID की टीम लंबे समय बाद इस शो में आयेंगी नजर

एक नया वीडियो वायरल Sapna Choudhary का हो रहा है. यह वीडियो कुछ दिन पहले का ही है. इस वीडियो में सपना चौधरी के अलावा लोक कलाकार पेप्सी शर्मा भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में सपना चौधरी जमकर नाच रही है. उन्होंने उनके तूफानी ठुमकों से वहां पर उपस्थित लोगों का जमकर मनोरंजन किया. सपना चौधरी का अंदाज उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आया. उन्होंने जी भर कर सपना चौधरी के डांस का आनंद लिया. गौरतलब है कि हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना चौधरी के लाखों प्रशंसक है और सोशल मीडिया के माध्यम से भी वह उनके प्रशंसकों से जुड़ी रहती हैं. सपना चौधरी हरियाणा में उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्य प्रदेश और अन्य क्षेत्रों में भी खूब कार्यक्रम करती हैं. इतना ही नहीं उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा Big Boss के सीजन 11 में भाग लेने के बाद हुआ है.

कंपनी को मिली Mi TV की बम्पर सेल्स, जानिए रिपोर्ट

मीडिया से बातचीत करते हुए मशहूर डांसर सपना चौधरी ने अपनी अगली फिल्म 'दोस्ती के साइट इफेक्ट्स' के बारे में बात की. इस दौरान जब उनसे फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे मी टू कैंपेन को लेकर सवाल किया गया तो सपना ने साफ तौर पर इस कैंपेन को बकबास बताया. सपना चौधरी ने कहा, 'यह सबसे वाहियाद चीज है. जितनी भी चीजें अभी तक ट्रेंड में आई हैं उसमें से मी टू कैंपेन सबसे वाहियाद है. बकवास है. बतौर एक लड़की मैं आपको बता सकती हूं कि किसी भी चीज को लेकर जबरदस्ती नहीं की जा सकती. जबरदस्ती तूल इस बात को दिया जा रहा है.

एक बार फिर न्यूड हुईं सोफिया हयात, ट्रोलर्स ने कहा- 'लड़कियों के लिए कलंक...'

हिना खान के बाद कांस में पहुंची एक और टीवी एक्ट्रेस, जानिए कौन है वो

आज 21 साल की हुईं नायरा, अपने को-स्टार को ही कर रहीं हैं डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -