कभी वीडियो तो कभी अपनी फोटोज से फैंस का दिल जीत रही सपना चौधरी
कभी वीडियो तो कभी अपनी फोटोज से फैंस का दिल जीत रही सपना चौधरी
Share:

हरयाणवी डांसर सपना चौधरी अपने गजब के डांस और स्टेज परफॉर्मेंसेस से अपने फैंस को बहुत इम्प्रेस करतीदिखाई देती है। अब वो अपने स्टाइल और खूबसूरती के मामले में भी लोगों का भरपूर मनोरंजन करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है। सपना म्यूजिक वीडियो में जहां अपने दमदार अंदाज में नज़र आई वहीं वो अपने फोटोशूट्स से भी लोगों का दिल जीत रही हैं। एक्ट्रेस ने अब देसी हरयाणवी स्टाइल में अपना फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

सपना ने अपनी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो शानदार घागरा और फुल स्लीव्स पिंक ब्लाउज पहनी हुई दिखाई दे रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, "फोटो उतारने वाले एक खजाने से ये कलाकारी निकलकर सामने आइ है आपको केसी लगी...."

इसी के साथ उन्होंने अपनी क्लोजअप तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की है जिसमें वो बहुत सुंदर लग रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मुझे गुलाबी पसंद है लेकिन ब्लू बिंदी के साथ।" मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना हरियाणा की मशहूर डांस सपना चौधरी ने सलमान खान के टीवी शो 'बिग बॉस 11' से बड़ी पॉपुलैरिटी प्राप्त की थी। शो से बाहर आने के उपरांत उन्होंने कई मूवीज, टीवी शोज और साथ ही म्यूजिक वीडियोज में भी कार्य किया। हम बता दें कि बीते वर्ष खबर आई कि लॉकडाउन से पहले उन्होंने हरयाणवी कलाकार वीर साहू से शादी कर ली है और उन्होंने बेटे को जन्म दिया है।

 

जानिए क्या है शीतला अष्टमी की कथा और महत्व?

इस वर्ष कब है गुड़ी पड़वा? जानिए इसका महत्व और पूजा विधि

घर में इस तरह रखे फर्नीचर, हमेशा बनी रहेगी पॉजिटिव एनर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -