ठंड के मारे सपना चौधरी का हुआ बुरा हाल, देखिए वीडियो
ठंड के मारे सपना चौधरी का हुआ बुरा हाल, देखिए वीडियो
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों ठंड ने दस्तक दे दी है और अब सभी को गर्म कपड़ों याद आ चुके हैं. ऐसे में देसीगर्ल सपना चौधरी को भी गर्म कपड़ों की याद आ गई है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर सर्दी का स्वागत अपने अलग ही अंदाज में किया है. जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, इस वीडियो में सपना पीले रंग की स्वेटर में बड़ी खूबसूरत नजर आ रही हैं लेकिन सपना को तो स्वेटर के बाद भी खासी ठंड लग रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@sapnaofficial_hr) on

जी हाँ, आप देख सकते हैं कि वह ठंड से कांपने की एक्टिंग करती हुई नजर आ रहीं हैं वहीं कंपकंपाते हुए सपना ने अपनी आंखों से ऐसा इशारा किया कि देखने वाले घायल हुए बिना नहीं रह सके हैं और सभी ने उनकी तारीफें की है. आप सभी को बता दें कि हरियाणा से मशहूर हुईं डांसर, सिंगर और एक्ट्रेस सपना चौधरी की लोकप्रियता आज किसी नेशनल स्टार से कम नहीं है वह बिग बॉस में आने के बाद सुर्ख़ियों में रहती हैं और अब तो उनके लुक्स में भी बदलाव हो चुके हैं.

इन दिनों फेसबुक, वॉट्सऐप और ट्विटर जैसे कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन उनके वीडियोज आते रहते हैं और पसन्द भी किए जाते हैं. आपको बता दें कि सपना ने अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का पोस्टर कुछ समय पहले ही रिलीज किया था जो शानदार रहा था.

'काल भैरव..' के इस एक्टर ने पानी के अंदर किया ऐसा काम कि फैंस रह गए हैरान

‘इश्कबाज’ से बाहर होने की खबर पर सुरभि चंदना ने तोड़ी अपनी चुप्पी

'सिलसिला...' और 'बेपनाह' शो के फैंस के लिए खुशखबरी, नहीं बंद होगा शो लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -