अब इस नए शो में दिखेगा सपना चौधरी का जलवा, प्रोमो कर चुकी हैं शूट
अब इस नए शो में दिखेगा सपना चौधरी का जलवा, प्रोमो कर चुकी हैं शूट
Share:

मशहूर हरयाणवी डांसर सपना चौधरी अब तक तो डांन्सिंग में ही तहलका मचा रही हैं किन्तु शीघ्र ही वो अभिनय जगत में भी कदम रखने जा रही हैं। भोजपुरी मूवी को साइन करने के पश्चात् अब वो टेलीविज़न जगत में कदम रखने जा रही हैं। जानकारी है कि वो टेलीविज़न के एक नए शो का भाग होंगी जिसके लिए उन्होंने एक प्रोमो भी शूट कर लिया है तथा शीघ्र ही इस प्रोमो को रिलीज़ भी किया जाएगा। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसी माह से शो का आरम्भ भी हो सकता है। क्योंकि सपना इसके लिए शूट भी कर चुकी हैं। विशेष बात ये है कि ये एक क्राइम बेस्ड शो होगा जिसका शीर्षक भी सामने आ गया है। टाइटल होगा - मौका ए वारदात। संभावना है कि ये शो सावधान इंडिया अथवा क्राइम पेट्रोल की तर्ज पर हो, क्योंकि जो खबर प्राप्त हुई है उसके अनुसार, अलग अलग एपिसोड में अलग-अलग स्टोरीज़ बताई जाएंगीं। जिसमें हर बार नए कलाकार को अवसर दिया जाएगा। 

लगता है नया वर्ष सपना चौधरी के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। क्योंकि हाल ही में जानकारी आई थी कि भोजपुरी की बिग बजट फिल्म में भी दिखाई देने वाली हैं जिसमें उनके अपोज़िट दिनेश लाल यादव होंगे। शीघ्र ही फिल्म की शूटिंग भी आरम्भ होने वाली है तो वहीं अब उनके टीवी पर फिर से दिखाई आने की खबर आई है। इससे पूर्व भी वो बिग बॉस 11 में नजर आई थीं। तथा यही से उनकी वास्तविक सफलता का सफर आरम्भ हुआ था। तत्पश्चात ही उन्हें बॉलीवुड की फिल्मों में भी आइटम सॉन्ग करने का ऑफर प्राप्त हुआ।

'दिव्य दृष्टि' एक्ट्रेस सना सैय्यद ने ऑफिसियल किया अपना लव अफेयर

पापा बने ‘इश्कबाज’ के एक्टर नकुल मेहता, शेयर की बच्चे की तस्वीर

ऐजाज़ खान के फैंस को लगेगा बड़ा झटका, सलमान खान करेंगे चौंका देने वाला ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -