तय हुई सपना चौधरी की शादी, नए साल में लेंगी सात फेरे
तय हुई सपना चौधरी की शादी, नए साल में लेंगी सात फेरे
Share:

सपना चौधरी बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में फेमस हैं. ऐसे में सोशल मीडिया से लेकर छोटे पर्दे पर सपना के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है और सभी उन्हें खूब प्यार देते हैं. सपना के गाने सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं और उनके गानों को लोग इतना प्यार देते हैं कि उनके गाने आते ही हिट हो जाते हैं. वैसे आप जानते ही होंगे 'तेरी आंख्या का यो काजल' सपना का मशहूर गाना है और इस गाने को लाखों-करोड़ो बार लोगों ने सुना है. ऐसे में हाल ही में जो खबर सामने आई है वह चौकाने वाली है.

जी दरअसल सपना की शादी हरियाणा में रहने वाले एक गबरु व्यक्ति से तय हुई है लेकिन अभी तक सपना ने अपने होने वाले पति का नाम नहीं बताया है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ सपना साल 2020 में शादी का बंधन में बंध जाएंगी. सपना चौधरी के डांस को लोग खूब पसंद करते हैं और सपना न सिर्फ हरियाणा बल्कि पंजाबी, भोजपुरी और बॉलीवुड में भी अपने डांस के जलवे बिखेरे हैं। आपको बता दें कि सपना चौधरी फिल्मों के अलवा सोशल मीडिया और टिक-टॉक पर भी काफी एक्टिव रहती हैं जहाँ वह अपने नए नए वीडियो से सभी को हैरान कर देती हैं.

पहले तो आपको यह बता दें कि सपना का जन्म 25 सितबंर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था और उनकी शुरुआती शिक्षा रोहतक में हुई, क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे. वहीं साल 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र करीब 12 साल की थी और इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी इनके कंधों पर आ गई जिसके लिए सपना ने डांस करना शुरू कर दिया.

शाहरुख़ से लेकर प्रीती जिंटा तक ने अपने फैंस को दी नए साल की बधाई

इस शो से विद्या बालन ने बनाई इंडस्ट्री में अपनी जगह, फिल्म परिणीता से मिली थी सफलता

प्रियंका जैसा शादी का लहंगा पहनने पर ट्रोलिंग का शिकार हुई यह पाकिस्तानी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -