'सपना चौधरी' शो में अचानक माइक लेकर भड़की, जानिए क्या थी बात
'सपना चौधरी' शो में अचानक माइक लेकर भड़की, जानिए क्या थी बात
Share:

अपने दिलकश डांस से फैंस को दीवाना बनाने वाली डांस क्वीन सपना चौधरी का अपना अलग स्वैग है. जब स्टेज पर सपना आती हैं तो अच्छे-अच्छों की नींद चुरा ले जाती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी सपना की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. लेकिन कई बार सपना जैसी कलाकार को भी अजीब सी परिस्थितियों का सामना करना पड़ जाता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें सपना परफॉर्मेंस के बीच लोगों पर बरसती नजर आ रही हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

हाथ में फूल लेकर बिस्तर पर बैठे हुए एक्ट्रेस ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें हो रहीं वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वीडियो में सपना की स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान वह अपने सिग्नेचर सॉन्ग 'तेरी आख्यां का यो काजल...' पर जोरदार डांस करती दिख रही हैं. इसी दौरान अचानक वह माइक लेकर ऑडियंस पर भड़कने लगती हैं और काफी कड़क अंदाज में उन्हें डांटती नजर आ रही हैं.दरअसल वीडियो देखकर समझ आ रहा है कि डांस के दौरान सपना को किसी ने पत्थर फैंककर माना जिसके बाद सपना पूरी ऑडियंस के सामने काफी तेज तर्रार अंदाज में जवाब दिया. बाद में सपना काफी कूल अंदाज में लोगों से बात करते उन्हें समझाते भी नजर आ रही हैं. हालांकि सपना का यह वीडियो पुराना है लेकिन फिर भी इस समय वह काफी लोकप्रिय हो रहा है.

इस वजह से मिस्टर बजाज ने की प्रेरणा से जबरन शादी, अब खुलेगा बड़ा राज

इस कूल डांसर का नाम उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है. बीते दिनों उन्होंने हाल ही में बीजेपी ज्वाइन करके राजनैतिक करियर की शुरुआत की है.सपना चौधरी ने इस साल की शुरुआत में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया है. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर तारिफ हासिल की है.

Nach Baliye 9 के इस कंटेस्टेंट ने किया रवीना टंडन की बात मानने से इंकार

गोयनका सदन में होगी कायराव की एंट्री, आएगा एक नया मोड़

पत्नी के लिए इस टीवी एक्टर ने छोड़ी टीवी इंडस्ट्री, नाम सुनकर लगेगा झटका!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -