किस डे पर भाई को किस करते हुए वायरल हुआ सपना का किसिंग वीडियो, इंटरनेट पर मची सनसनी!
किस डे पर भाई को किस करते हुए वायरल हुआ सपना का किसिंग वीडियो, इंटरनेट पर मची सनसनी!
Share:

बिग बॉस में आने के बाद खूब तेजी से सुर्ख़ियों में आईं हरियाणवी गानों पर अपने ठुमकों से सभी को हिला देने वाली सपना चौधरी एक बार फिर चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, आप सभी को पता ही होगा कि हाल में सपना की पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. वहीं फिल्म में अपने लेटेस्ट वेस्टर्न लुक के बाद अब सपना फिर चर्चा में आ गईं हैं. जी आज वेलेंटाइन वीक का किस डे है और आज ही सपना का एक किसिंग विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप सभी देख सकते हैं.

 

आपको बता दें कि वैलंटाइन वीक में सपना चौधरी का एक विडियो अचानक वायलर हो रहा है और सभी इसे देखने के बाद हैरान परेशाननजर आ रहे हैं कि सपना ऐसे किसी को कैसे किस कर सकती हैं. आप देख सकते हैं इस विडियो में सपना स्टेज पर परफॉर्म करती दिखाई दे रही हैं और तभी एक शख्स वहां आता है और उनके साथ डांस करने लगता है वहीं उसके बाद अचानक उस शख्स और सपना के बीच कुछ बात होती हैं और वह सपना के गले में हाथ डालकर उन्हें किस कर लेता है.

आप सभी इस वीडियो में यह सब साफ़-साफ़ देख सकते हैं. आप देख सकते हैं कि इस विडियो में बताया जा रहा है कि यह शख्स और कोई नहीं बल्कि सपना का भाई करण मिर्जा है जिसकी पिछले दिनों शादी हो चुकी है. वैसे अभी तक यह बात सही है या नहीं कि यह शख्स सपना का भाई है या कोई कन्फर्म नहीं हुई है और यह वीडियो सुर्ख़ियों में आ गया है.

शो में हुआ कुछ ऐसा कि बीच में ही करना पड़ा बंद, बोरिया-बिस्तर लेकर भागी सपना चौधरी

रियल लाइफ में अपनी हॉट अदाओं से सभी को मात देती है 'मनमोहिनी'

बब्बू सिंह की शादी में निमकी मुखिया ने लगाए हुक्के के कश!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -