VIDEO : सपना चौधरी ने किया ऐसा डांस, दूल्हा-दुल्हन भी झूमने को हुए मजबूर
VIDEO : सपना चौधरी ने किया ऐसा डांस, दूल्हा-दुल्हन भी झूमने को हुए मजबूर
Share:

एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी अपने हर शो में लोगों को क्रैजी करने वाली परफॉर्मेंस देती हैं. सालों से उनकी हर एक अदा डांस के दीवानों के लिए यादगार बनी हुई है. आज सपना चौधरी भले ही ग्लैमरस और काफी बोल्ड अंदाज में दिखती हो, हालांकि उनके पुराने हरियाणवी डांस वीडियोज आज भी लोगों के दिल के बेहद करीब हैं. जबकि आए दिन उनके देसी अंदाज वाले वीडियोज वायरल होते ही रहते हैं और अब एक बार फिर से सपना का ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर खूब जोर-शोर के साथ छाया हुआ है.

बता दें कि इस वीडियो में सपना किसी शादी में डांस कर रही हैं और वह इतनी मस्ती में डांस कर रही हैं कि उनके साथ बाराती तो बाराती दूल्हा-दुल्हन भी नाचने को मजबूर हो गए हैं. स्टेज पर सपना का यह अंदाज वाकई काबिले तारीफ नजर आ रहा है. 

गौरतलब है कि वर्ष 2018 सपना के लिए करियर की नई बुलंदियां लेकर आया है. 'बिग बॉस 11' के सीजन में कंटेस्टेंट बनकर आईं एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी को जीत तो हासिल नहीं हुई थी, हालांकि फैंस के बीच उनको खूब वाहवाही मिली थी. फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टा ग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स मौजूद हैं. अपने टैलेंट की बदौलत सपना द्वारा बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक खूब नाम कमाया गया है. 

VIDEO : कृष्ण भक्ति में डूबीं हेमा मालिनी, मंदिर में गाया हरे राम हरे कृष्णा

'मिशन मंगल' के बाद शकुंतला देवी की बायोपिक में नजर आएंगी विद्या बालन

पॉजिटिव रोल करते-करते थक गया यह एक्टर, अब निभाएगा नेगेटिव किरदार

सोनम कपूर ने किया बड़ा खुलासा, शरीर में है इस चीज़ की कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -