सपना चौधरी ने ​रवि किशन के साथ शूट किया नया गाना, फैंस के लिए होगा वेलकम गिफ्ट
सपना चौधरी ने ​रवि किशन के साथ शूट किया नया गाना, फैंस के लिए होगा वेलकम गिफ्ट
Share:

हमेशा विवादों की वजह से सुर्खिया में रहने वाली बिग बॉस 11 फेम हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी अब भोजपुरिया दर्शकों को अपने साथ नचाने को तैयार हैं. सपना ने आज महाराष्‍ट्र के विरार में मेगा स्‍टार रवि किशन स्‍टारर फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’ का एक गाना शूट किया है, जिसमें सपना का जलवा देखने को मिला. सपना ने यहां कोरियोग्राफर संजय कोर्वा के इशारों पर जो धमाल मचाया, उससे सेट पर मौजूद फिल्‍म की पूरी टीम देखती रह गई. वहीं, सपना के बारे में संजय कोर्वा ने कहा कि वे कमाल की एक्‍ट्रेस हैं. उनसे जो उम्‍मीदें हमने लगाई थी, उससे ज्‍यादा इस गाने में उन्‍होंने दिया है. भोजपुरिया दर्शकों के लिए सपना का यह वेलकम गिफ्ट होने वाला है.

‘दयालु मइया’ गाने ने जगाया भक्तिभाव, माँ अम्बे की अराधना में डूबे लोग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि  सपना बिग बॉस 11 की मजबूत कंटेस्‍टेंट थी। बिग बॉस के घर में उनके साथ ‘तेरी आंखिया को यो काजल पर’ गाने पर चर्चित टीवी एक्‍टर हिना खान का डांस वायरल हो चुका है.उधर, गाना शूट के बाद बेबाक और साफ मिजाज वाली सपना चौधरी ने कहा कि मेरे लिए हर ऑडियंस और स्‍टेज बराबर है. बिग बॉस के बाद मेरे फैंस और बढ़े है, तो मुझ पर जिम्‍मेवारियां भी बढ़ी है. मेरे पास फिल्‍मों के ऑफर भी हैं. मैं हर फिल्‍में करूंगी, लेकिन थोड़ी मर्यादा में रहकर. मेरे लिए कोई भी किरदार बराबर है. इसलिए मैं किसी को छोट़ी या बड़ी नहीं मानती. एक कलाकार के नाते मेरा विश्‍वास कला के उम्‍दा प्रदर्शन में है, जो मेरे फैंस को पसंद आये. ये मेरी पहली भोजपुरी फिल्‍म है, जिसमें मैंने अपना सौ प्रतिशत देने की कोशिश की है. इसलिए दर्शकों से उम्‍मीद करती हूं कि उन्‍हें ये बहुत पसंद आने वाला है.

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने इस गाने में किया कमाल का डांस, वीडियो हुआ वायरल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आर एस वी पी प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’ में रवि किशन के साथ भोजपुरी की खूबसूरत दो अभिनेत्रियां काजल राघवानी और शुभी शर्मा भी नजर आयेंगी. फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’ के एक शेड्यूल की शूटिंग उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में कंप्‍लीट हो चुकी है और दूसरे शेड्यूल की शूटिंग इन दिनों मुंबई के विरार में चल रही है. फिल्‍म के निर्माता विनोद पांडेय अशोक श्रीवास्तव , निर्देशक अशोक अत्री और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं.

भोजपुरी सुपर-स्टार खेसारीलाल यादव की ये धमाकेदार फिल्म दशहरे के मौके पर होगी रिलीज

सेरा नरसिम्‍हा रेड्डी का दूसरा ट्रेलर रिलीज, दिखा चिरंजीवी का दमदार अभिनयभोजपुरी

स्टार खेसारी लाल यादव के इस भक्ति से भरे गाने ने किया 5 करोड़ व्यू पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -