पैंट-टॉप में फोटो शेयर करने पर बुरी फंसी सपना, अब खूब आ रहे भद्दे कमेंट्स
पैंट-टॉप में फोटो शेयर करने पर बुरी फंसी सपना, अब खूब आ रहे भद्दे कमेंट्स
Share:

हरियाणवी सिंगर, डांसर और बॉलीवुड अदाकारा सपना चौधरी आये दिन सुर्ख़ियों में रहती है और बीते दिनों उनके एक डांस शो में जमकर बवाल हुआ था, जिस वजह से सपना खूब चर्चा में भी रही और अब एक बार फिर से सपना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. हालांकि इस बार मामला ट्रोलिंग का बताया जा रहा है. 

अदाकारा सपना चौधरी जितनी चर्चाओं में रहती है उतना ही सोशल मीडिया पर भी वह एक्टिव रहती है और टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में आने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता पूरे भारत में काफी तेजी के साथ फैली है और उन्होंने अच्छी खासी फैन फॉलोविंग भी बना ली है. 

बताया जा रहा है कि बिग बॉस से आने के बाद सपना के लुक में काफी चेंज भी आया है और जो सपना चौधरी अपने पारम्परिक सूट सलवार के लिए जानी जाती थी वो अपने अलग ही मॉडर्न लुक में दिखाई दे रही है. अब वे पैंट-टॉप लुक में नजर आई है और वे इस पर काफी ट्रोल भी हो चुकी है. लोग इस पर काफी भद्दे-भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं. बता दें कि फैंस को उनका सूट सलवार वाला लुक ही पसंद है और अब जब सपना ने पंत टॉप में तस्वीर शेयर की तो फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आया और सपना की ट्रोलिन जमकर शुरू हो गई है. 

फादर्स डे पर वरुण को पिता ने जड़ा थप्पड़, वीडियो ने बटोरी सुर्खियां

कॉफी शॉप में काम करती थी यह एक्ट्रेस, इस एक्टर ने देखते ही कर लिया था साइन

इस हसीना के हुस्न के कायल हो जाएंगे आप, दिखाए सेक्सी बम और फिगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -