कभी ऐसी दिखती थीं सपना चौधरी, बदल चुका है लुक
कभी ऐसी दिखती थीं सपना चौधरी, बदल चुका है लुक
Share:

आजकल बॉलीवुड और टीवी की अभिनेत्रियों की तरह ही हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी अपन स्वैग दिखाने में पीछे नहीं है वह लगातार अपना स्वैग दिखा रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीर शेयर कर सभी को दीवाना बना दिया है. आप जानते ही हैं कि वह अपनी सेक्सी तस्वीरों के चलते अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं और अब एक बार फिर से तस्वीर शेयर कर वह कयामत बरपा रहीं हैं. इस तवसिर को शेयर कर सपना ने लिखा है Love yourself. It is important to stay positive because beauty comes from the inside out.

इसी के साथ वह एक और तस्वीर में काले चश्मे में नजर आ रहीं हैं. गॉगल्स और ऑरेंज टॉम में सपना चौधरी का वेस्टर्न अवतार लोगों को अपना दीवाना बना रहा है और अब हर कोई सपना का फैन हो चुका है. सपना जब बिग बॉस के घर में गईं थीं तब बहुत सिम्पल थीं लेकिन अब वहीं सपना हॉट सेक्सी और बोल्ड हो गईं हैं. सपना चौधरी के देसी अवतार को लोग खूब पसंद करते हैं और वह सलवार कमीज में बहुत सेक्सी नजर आती हैं.

सपना का सलवार कमीज से कहीं ज्यादा उनका बदला हुआ अवतार लोगों को आजकल भा रहा है सभी इस अवतार के फैन हो गए हैं. आपको बता दें कि पहले से अब तक में सपना का लुक खूब बदला है जो आप इन तस्वीरों को देखकर समझ सकते हैं.

गोल्डन ड्रेस में गोल्ड की तरह चमकती नजर आईं सपना चौधरी

गुलाबी सलवार कमीज में हर एक्ट्रेस को मात दे रहीं हैं सपना चौधरी

ब्लैक ड्रेस में गेम खेलते हुए रिलेक्स कर रहीं हैं सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -