सपना चौधरी पर चढा टैटू का खुमार, बन गईं हैं 'देसी क्वीन'
सपना चौधरी पर चढा टैटू का खुमार, बन गईं हैं 'देसी क्वीन'
Share:

आप सभी को बता दें कि हरियाणवी डांसर और बिग बॉस में नजर आ चुकीं सपना चौधरी के डांस के लाखों दीवाने हैं. वह आए दिन अपने ठुमकों से पंजाब, बिहार और यूपी तक में फेमस हैं और वह अपने हुस्न से लाखो दीवाने बना चुकीं हैं. उनके हुस्न के भी दीवानों की कमी नहीं है. हाल ही में सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अपना सेक्सी बैक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. आप सभी देख सकते हैं सपना चौधरी ने ब्लैकलेस ड्रेस पहने रखी है साथ ही उस पर देसी क्वीन का सेक्सी टैटू बना रखा है. सपना चौधरी के इस टैटू पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

सपना चौधरी ने अपने टैटू के साथ पोस्ट कर लिखा है क्या आपने देखा. इसी के साथ एक तस्वीर उन्होंने दिवाली की शेयर की है और लिखा है दीपवाली के इस पर्व पर आप सबको बहुत बहुत बधाई! आप सब के घर में लक्ष्मी जी का वास बना रहे और ख़ुशियों की बौछार हों! हर साल की तरह इस साल भी माँ लक्ष्मी के आगमन के लिए घर पर रंगोली बनायी जा रही है। #diwali #rangoli #auspicious #festival #lights #colors #ethnic #blessings इसमें वह ब्लू ड्रेस में सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने सभी को दिवाली की शुभकामनांए दी है.

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस से वापसी के बाद सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई है वहीं अब आए दिन सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि सपना चौधरी 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' फिल्म से ब़लीवुड में कदम रखने जा रही हैं.

सपना चौधरी की जिंदगी का हिस्सा बनी यह टीवी एक्ट्रेस, किया शुक्रिया

बिग बॉस 12: सपना और सना खान के साथ इस कंटेस्टेंट की भी होगी घर में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -