7 करोड़ लोगों ने लिए सपना के इस वीडियो के मजे, जानिए ऐसा क्या है ख़ास ?

Apr 17 2019 11:24 AM
7 करोड़ लोगों ने लिए सपना के इस वीडियो के मजे, जानिए ऐसा क्या है ख़ास ?

टीवी की सबसे विवादित शो में से एक 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट और हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की पहचान अब देशभर में है. बता दें कि सपना इन दिनों सफलता की राह पर चल रही हैं और अब सपना जब भी स्टेज पर आती हैं उनके दीवानों की सांसे थम सी जाती हैं. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ती है. आपने देखा होगा कि सपना चौधरी अपने गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' से काफी मशहूर हुई है. 

आज भी सपना का जलवा इस गाने के कारण कायम है और वह आए दिन देशभर में स्टेज शो करती ही रहती हैं. वहीं इसी दौरान सपना का एक स्टेज शो का वीडियो इंटरनेट पर तेजी के साथ देखा जा रहा है. जो कि 7 करोड़ लोग अब तक देख चुके हैं. 2017 के इस वीडियो को लोग आज भी काफी भरी मात्रा में देख रहे हैं और इस वीडियो पर लगातार व्यूज भी बढ़रहे हैं. 

Sonotek Official द्वारा यूट्यूब पर 2017 में इस वीडियो को अपलोड किय अतः और अब तक 70,613,592 बार इसे देखा जा चुका है. गौरतलब है कि इसी साल फरवरी में सपना चौधरी अपनी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' को लेकर खबरों में छाई रही था. इस फिल्म के सहारे उन्होंने बॉलीवुड में फिल्मे डेब्यू किया था.  हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल ना कर सकी, लेकिन सपना की एक्टिंग की तारीफ हर जगह हुई थी. 

फिर छलका कृति सेनन का दर्द, बताया किस तरह से मिलें कलाकारों को पैसा ?

एक बार फिर दिखा ब्लेक का सेक्सी अंदाज, घायल हुए फैंस

फोटो देखते ही दर्शकों की प्यास बुझी, अपने बम दिखाती नजर आई सूजी

मंदाना ने फिर दिखाया बिकिनी अवतार, सेक्सी फिगर से जीते लाखों दिल