नए गाने में दमदार अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी
नए गाने में दमदार अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी
Share:

टीवी के शो बिग बॉस 12 में अपने दमदार अभिनय से सभी को हैरान करने वाली सपना इन दिनों अपने लुक्स से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. जी हाँ, हरियाणा की डांसिंग क्वीन और सिंगर सपना चौधरी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से धमाल मचा रही हैं. जी हाँ, इस फिल्म से सपना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं और इस फिल्म के लिए सभी एक्साइटेड है. आप सभी को बता दें कि 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ट्रेलर में सपना एक पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आईं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

वहीं अब सपना चौधरी का एक नया गाना 'घूंघट' सामने आया है, जो रिलीज होते ही यू-ट्यूब पर धमाल मचा दिया है. इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है और इस गाने में सपना एक दम हरियावी छोरी लग रही हैं. आप सभी को बता दें कि इस गाने में वह ब्लैक प्रिंटेड पटियाला शूट में नजर आ रही हैं और वह हमेशा की तरह इस गाने में भी अपनी मस्त-मस्त अदाओं का तीर चलाती हुईं नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

आप सभी को यह भी बता दें कि सपना की दिन-प्रतिदिन लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है और सपना जो भी वीडियो या फोटो अपने सोशल अकाउंट से शेयर करती हैं वह पल भर में वायरल हो जाता है. फिलहाल सपना अपने अंदाज से सभी को हैरान कर रहीं हैं. उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है #desiqueen#bollywood#victory#dosti k side effects इसमें वह वाकई में बहुत खूबसूरत दिख रही है.

रोहित शर्मा के बाद विराट कोहली से जुड़ा सोफिया हयात का नाम, कही चौकाने वाली बात

पैरालिटिक अटैक के बाद आईसीयू में भर्ती हुए आशीष रॉय, हालत अब भी नाजुक

इस तारीख को ऑफ -एयर होगा नागिन 3 और शुरू होगा यह हॉरर शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -