VIDEO : सपना के लटके-झटकों ने हिला डाला इंटरनेट, देखें धुआंधार डांस
VIDEO : सपना के लटके-झटकों ने हिला डाला इंटरनेट, देखें धुआंधार डांस
Share:

डांस क्वीन सपना चौधरी का अपना एक अलग स्वैग है. जब भी सपना स्टेज पर आती हैं, तो हर इंसान को अपनी अदाओं का दीवाना वे बना लेती हैं. वहीं सपना चौधरी जितनी सुंदर इंडियन कपड़ों में लगती हैं, वे उससे कहीं ज्यादा स्टननिंग वेस्टर्न स्टाइल में नजर आती हैं. हालांकि अब एक बार फिर से अपने देसी स्टाइल से उन्होंने लोगों को दीवाना बनाया है. 

बता दें कि अभी सपना चौधरी के नए गाने 'शूटर' का लोग बेसब्री से इंतजार कर ही रहे थे कि इसी बीच उन्होंने एक और धमाका कर दिया है यूट्यूब पर उनका एक डांस परफॉर्मेंस का वीडियो धूम मचा रहा है और इसमें सपना अपने ही गाने 'घूंघट कर ले परे' पर डांस कर रही हैं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो गया है. बता दें कि यह वीडियो कल देर रात ही यूट्यूब पर सामने आया है, हालांकि कुछ ही घंटों में इसे तकरीबन 25 हजार से अधिक बार देख लिया गया है. जबकि सपना के लुक्स की बात की जाए तो इस वीडियो में वह हरे रंग के सूट-सलवार में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

बता दें कि इस वीडियो में आप यह देख सकते हैं कि सपना द्वारा किस अंदाज में अपने फैंस पर डांस का जादू चलाया गया है कि लोग अपने आप ही झूमने पर मजबूर हो चुके हैं. साथ ही कहना गलत नहीं होगा कि सपना का अंदाज काफी अलग और नींद उड़ाने वाला है. 

TGOTT : खून से लथपथ दिखी परिणीति चोपड़ा, तस्वीरें आई सामने

Housefull 4 : अब कव्वाली करते दिखेंगे अक्षय कुमार...

अक्षय कुमार ने शेयर की बचपन की तस्वीर, ये है उसका उद्देश्य

महाभारत में दुर्योधन बने पुनीत के बेटे भी करने जा रहे बॉलीवुड डेब्यू, ये होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -