Video : अब इस रोमांटिक गाने पर मचा सपना चौधरी का धमाल
Video : अब इस रोमांटिक गाने पर मचा सपना चौधरी का धमाल
Share:

इन दिनों अपनी डांसिंग से लाखों दिलों पर रंग जमा चुकी बिग बॉस 11 फेम सपना चौधरी ने एक बार फिर अपनी अदाओं से सभी के होश लूट लिए हैं. जी हाँ, वह इन दिनों अपनी हॉटनेस से सभी लोगों को दिवाना बना रही हैं. आप सभी को बता दें कि सपना चौधरी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जोकि सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. जी दरअसल सपना चौधरी 2001 में आई फिल्म ‘प्यार जिंदगी है’ का सॉन्ग ‘मैं चाहती हूं तुझे दिल ओ जान की तरह’ गा रही हैं और इसमें वह दिलकश अंदाज में अपनी अदाओं और आंखों से लोगों को घायल कर रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

आप सभी को बता दें कि सपना बहुत सेक्सी और हॉट हैं और आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी किसी गाड़ी में बैठी हैं और पीला ऊनी टोपा पहना हुआ है. आप सभी इस वीडियो को देख सकते हैं इसमें वह जिस गाने का डब कर रही हैं, वो गाना एक रोमांटिक फिल्म का पॉपुलर सॉन्ग है जो आप सभी ने सुना ही होगा.

आपको याद हो इस सॉन्ग को एक्ट्रेस अशिमा भल्ला और एक्टर विकास कालांतरी पर फिल्माया गया है और इसे सिंगर अल्का याग्निक और अभिजीत ने गाया है इसी के साथ इसका म्यूजिक बाली ब्रह्मभट्ट और जयदीप चौधरी ने दिया है. कभी स्टेज शो करने वाली सपना चौधरी बिग बॉस इलेवन में आने के बाद चर्चाओं में आई और उसके बाद वह एक के बाद एक सुर्ख़ियों में रहीं और आज भी बनी हुईं हैं.

BJP की सबसे हॉट और सेक्सी लीडर है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट, देखकर पागल हो जाएंगे आप

टीवी इंडस्ट्री छोड़ बॉलीवुड में जगह बनाना चाहती हैं कृतिका कामरा

ब्लू लहंगे में अपनी अदाओं के जलवे दिखाती नजर आई नायरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -