बेहद सेक्सी नजर आईं सपना चौधरी, कातिलाना ड्रेस में ढहाया कहर
बेहद सेक्सी नजर आईं सपना चौधरी, कातिलाना ड्रेस में ढहाया कहर
Share:

हरियाणवी मशहूर डांसर और युवा दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री सपना चौधरी अपने हॉट लुक को लेकर हमेशा से ही चर्चा का विषय बनी हुई रहती हैं और ऐसे में हाल ही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक बेहद सेक्सी फोटो शेयर किया है, जिसमें उनका सेक्सी अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है. ख़ास बात यह है कि इसमें सपना ने अपने सभी फैंस का दिल जीत लिया है.

आप देख सकते हैं कि सपना अपनी इस लेटेस्ट फोटो में इतनी सेक्सी नजर आ रही हैं, जिसके देखे बिना आप रह ही नहीं पाएंगे. अपने सेक्सी डांस मूव्स की बदौलत लाइमलाइट में हमेशा से ही छाने वाली सपना का यह नया फोटो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाने में लगा हुआ है. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि हरियाणवी सान्ग पर सपना चौधरी के लटके-झटकों का हर कोई दीवाना है और अब इस बीच गौर किया सपना चौधरी के इस लेटेस्ट हॉट फोटो के बारे में तो सपना ने यहां भी सभी को अपना दीवाना बना लिया. आपको सपना इस तस्वीर में क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहने हुए दिखाईं देंगी. इस ड्रेस में सपना चौधरी काफी सेक्सी और काफी बोल्ड नजर आ रही है. जबकि वे अपनी हॉट अदा के चलते फोटो में चार चांद लगा रही हैं और सपना इस फोटो में इतनी कमाल की नजर आ रही हैं कि जिसकी वजह फैन्स खुद को इस फोटो पर लाइक और कमेंट करने से रोक नहीं सके. 

Mom Collection : पहले दिन चीन में श्रीदेवी की फिल्म ने तोड़ा रिकॉर्ड

संयुक्त राष्ट्र ने किया दीया मिर्जा को सम्मानित, नियुक्त किया एसडीजी एडवोकेट

अपने बम खींचती नजर आई केटी बेल, जिसने भी देखा हो गया फेल

Bharat से सलमान खान का एक और नया लुक आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -