रेड गाउन में अपना टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आईं 'देसी क्वीन'
रेड गाउन में अपना टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आईं 'देसी क्वीन'
Share:

आप सभी को बता दें कि हरियाणा की अनारकली के नाम से फेमस सिंगर डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में एक शानदार फोटोशूट करवाया है. जी हाँ, वैसे तो वह अपने हिट गानों और जबरदस्त डांस के लिए फेमस है लेकिन इन दिनों उनका स्टाइल भी लगातार ट्रेंड कर रहा है और पसंद किया जा रहा है. सपना ने बिग बॉस 11 में आने के बाद जमकर सुर्खियां हांसिल की और वहज उससे ही इतनी फेमस हो गई है. अब वह अपने स्टाइल और लुक्स पर काफी ध्यान देती है और लगातार चर्चाओं में रहती हैं.

वहीं उन्होंने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्टस में अपना डांस का जलवा दिखाकर सुर्खियाँ हांसिल की है. अब सपना चौधरी अपने नए नए स्टाइलिश लुक से फैन्स को मदहोश कर रही है. हाल ही में उन्होंने रेड फिशटेल गाउन में तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है your mind is a magnet........if you thik for blessings,you attract blessings;and if you think of problems ,ou attract problems.outfit by @royrohit25th #loveyourself #respect #morningmotivation #desiqueen इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं है. इसमें वह अपने कलर्ड बालों में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने स्टाइल के साथ पिंक लिपस्टिक लगाई है. आपको बता दें कि इन तस्वीरों में सपना चौधरी का मेकअप भी ऑन द पॉइन्ट है.

इसी के साथ उनके खूबसूरत ड्रेस की खास बात उसका बैक है लॉन्ग बैक में सपना चौधरी को मौका मिल गया है अपना देसी क्वीन टैटू को फ्लॉन्ट कर सकें जो वह कर रहीं हैं. वह इन दिनों अपनी पहली फिल्म के प्रमोशन में जुट गई है और अपने नए ट्रेंडी ग्लैमरस स्टाइल से सबको चौंका रही है. सपना ने एक तस्वीर साड़ी में शेयर कर लिखा है interview with india tv ........!#work #desiqueen #loveyourself

नीली ड्रेस में इंस्टाग्राम पर कहर बरसाती नजर आईं मौनी रॉय

प्रेग्नेंसी में भी काम करेगी यह एक्ट्रेस, नहीं छोड़ेगी शो

इस ख़ास अंदाज में युविका ने किया प्रिंस को जन्मदिन विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -