नए अवतार में सेक्सी और बोल्ड नजर आईं सपना चौधरी
नए अवतार में सेक्सी और बोल्ड नजर आईं सपना चौधरी
Share:

इन दिनों बिग बॉस में नजर आईं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने नए अवतार से सभी को दीवाना बना रहीं हैं. उन्होंने अक्सर ही अपने ठुमके और देसी अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है और इस बार अपने नए अवतार से सभी के दिलों को अपने नाम कर रहीं हैं. जी हाँ, वह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर वह खूब तस्वीरें और वीडियों शेयर करती रहती हैं. ऐसे में हाल में ही सपना ने इंस्ट्राग्राम में कुछ तस्वीरें शेर की. जिसमें उनका पहचानना मुश्किल है इसे शेयर कर उन्होंने लिखा है ......................SM;)E #desiqueen #desilook#workholic #workmode #positivevibes #thankgod #takecare #thaknamnahai

वहीं एक फोटो और शेयर कर वह लिखती है positive Mind positive Vibespositive Life @himanshubabbarphotography #desiqueen #thankgod #positivevibes #takecare #thaknamnahai #workholic इसमें वह और दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं तस्वीरों में सपना चौधरी अपने लुक से कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं और सपना के लुक की बात करें तो वह एनिमल प्रिंट की ड्रेस पहने हुए नजर आईं. वहीं उनका यह लुक सेक्सी लग रहा है.

आप देख सकते हैं इस लुक के साथ उन्होंने लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ हेयर ओपन किा हुआ था और इस लुक में सपना चौधरी का पहचानना बहुत ही मुश्किल है. इसी के साथ सपना चौधरी का ऐसा ट्रांसफार्मेंशन देखकर फैंस काफी हैरान है और सभी उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. वहीं उनकी तस्वीरों पर उन्हें सोशल मीडिया में काफी पॉजिटिव कमेंट्स मिल रहे है.

चाइल्ड एक्टर शिवलेख की मौत के बाद फूटा ऑन- स्क्रीन माँ का दर्द

लाखो बार स्विमसूट पहनने पर ट्रोल हो चुकी है यह एक्ट्रेस, इस बार नहीं दिखाया चेहरा

क्लीन शेव कर कपिल ने शेयर की तस्वीर, फैंस बाँध रहे तारीफों के पूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -