VIDEO : स्टेज शो में सपना ने सुनाई लोगों को खरी-खरी, रोते हुए भर आया गला
VIDEO : स्टेज शो में सपना ने सुनाई लोगों को खरी-खरी, रोते हुए भर आया गला
Share:

देशभर में मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस के दीवानों की कोई कमी नहीं है. लेकिन हाल ही में एक दर्शक ने कुछ ऐसा काम कर दिया, जिससे कि सपना चौधरी बुरी तरह आहत हो गई. सपना ने बीच स्टेज शो में लोगों को खरी-खोटी सुना दी और इस दौरान वह खुद भी रोने लगी. इसका एक विद्ये भी यूट्यूब पर खूब वायरल किया जा रहा है, जिसमे सपना माइक से स्टेज पर लोगों को चिल्लाती हुई नजर आ रही है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी डांस भूलकर मंच पर ही रोने लगीं. सपना इतनी इमोशनल हो गई कि उन्होंने लोगों को खरी खोटी सुना डालीं. इस दौरान पूरे माहौल में सन्नाटा पसर गया था. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि सपना को ना केवल उनके धाँसू नृत्य के लिए बल्कि उनकी बेबाकी के लिए भी खूब पहचाना जाता है. 

वीडियो को देखने से यह साफ़ समझ में आ रहा है कि यह सपना का काफी पुराना स्टेज शो का वीडियो है. जिसमें दर्शकों के बीच से डांस के दौरान सपना को गाली सुनाई दी तो इस बात से वे दुखी हो गई. इस दौरान डांस छोड़कर उन्होंने लोगों पर गुस्सा निकालना शुरू कर दिया. इस बात की जानकारी सामने नहीं आई कि  ये वीडियो किस जगह का है, लेकिन यह जरूर समझ आ रहा है कि यह वीडियो उस दौर का है जब सपना लोकप्रिय नहीं थी. वे इसमें कह रही है कि 'मैं क्या गलत करती हूं?' फिर सपना ने ऑडियंस से कहा 'मैं नहीं करूंगी डांस अगर कोई मुझसे कह दे कि वह मेरे घर अपनी कमाई दे जाएगा.' 

VIDEO : सपना ने बताया वो है सबसे धाँसू डांसर, डांस करते हुए अचानक गिरी, लेकिन...

इस मशहूर क्रिकेटर के प्यार में पागल हैं सपना चौधरी

होली पर अपने ही गानों पर जमकर नाचीं सपना चौधरी, वीडियो हो रहे हैं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -