सपना चौधरी ने खींचे इस शख्स के कान, कहा- बेटा तुमसे ना हो पाएगा

Apr 13 2019 01:44 PM
सपना चौधरी ने खींचे इस शख्स के कान, कहा- बेटा तुमसे ना हो पाएगा

हरियाणा की क्वीन के नाम से फेमस सपना चौधरी का नया गाना 'बेटा तुमसे ना हो पाएगा' आज रिलीज कर दिया गया है और इस गाने में आपको सपना का ऐसा अवतार देखने को मिलेगा जो आपने आज तक शायद ही देखा होगा. बता दें कि अपने डांस मूव्ज के साथ-साथ सपना ने इस गाने में ग्लैमरस का तड़का भी खूब लगाया है.

आप देख सकते हैं कि वीडियो की शुरुआत सपना चौधरी से होती है तो कॉलेज गर्ल बनी हुई हैं और वह खेल के मैदान में पहुंचती हैं और लड़के को इग्‍नोर करते हुए नजर आती हैं. जबकि बास्केट बॉल खेलते हुए सपना गाना गाती हैं जिसके बोल हैं 'बेटा तुमसे ना हो पाएगा. वे यहां सीधे लड़के को टारगेट करती है. इसे राजू पंजाबी और मोनिका ने आवाज दी है. वाहन इस गाने को ए आई जॉन ने लिखा है. ख़ास बात यह है कि यूट्यूब पर इस गाने को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

कांग्रेस में शामिल होने की उड़ी थी अफवाह...

साथ ही इससे पहले खबर आई थी कि सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल होने वाली हैं, लेकिन सपना ने इस खबर को गलत बताया था. जबकि सपना ने कहा कि वो कांग्रेस में नहीं शामिल हुई हूं और उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ मेरी तस्वीर पुरानी है. वहीं भाजपा को लेकर उनका कहना था की वे भाजपा में भी नहीं जा रही है. 

फिर कातिल अदाओं से दीवाना बना गई सपना, आँखों के काजल ने मचाया तहलका

VIDEO : फिर 'तेरी झोल पिया..' गाने पर झूमी सपना, सेक्सी साड़ी में दिखा हॉट अवतार

10 करोड़ लोगों ने देखा इन अनजान कलाकारों का वीडियो, सपना चौधरी का है खास कनेक्शन

सपना चौधरी ने अर्शी को कहा- 'तेरे मुंह पे मारूंगी..', वीडियो हुआ वायरल