मेरठ में लगे सपना के ठुमके, मदहोश हुई भीड़, पुलिस ने संभाला मोर्चा

Sep 02 2018 09:50 PM
मेरठ में लगे सपना के ठुमके, मदहोश हुई भीड़, पुलिस ने संभाला मोर्चा

हरियाणा की मशहूर डांसर और रागिनी कलाकार सपना चौधरी किसी न किसी बात को लेकर अक्सर चर्चा में बनी हुई रहती है. ऐसा ही एक मामला कल रात को उस समय सामने आया जब मेरठ जिले के मवाना के मधुबन मंडप में सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म जाको राखे साइयां के सेट पर एक गाने की शूटिंग के लिए पहुंची थी. सपनायहां इस फिल्म के एक 7 मिनट के देहाती गाने जिसके बोल इस तरह से हैं- म्हारे तन को कभी रिफ्यूज करके, हुस्न की बतियां फ्यूज कर्दे, म्हारे सइयां, सइयां,सइयां पर ठुमके लगा रही थी. तब ही अचानक से वहां पर भीड़ बढ़ने लगी. 

लोगों को पता चला तो वहां देखते ही देखते सपना को देखने के लिए कुछ ही मिनटों में भारी संख्या में लोग जमा हो गए. इस दौरान पुलिस बल भी मौजूद था. इसके बावजूद सपना की एक झलक पाने के लिए वहां मौजूद भीड़ को संभालने में पुलिस को भरे मशकत करनी पड़ी. सपना को देखने के लिए लोग तरसे जा रहे थे. 

मेरठ के मवाना स्थित मधुबन मंडप में लगे फिल्म के सेट पर जब मुख्य किरदार जीवनलाल बने राजपाल यादव की शादी की तैयारी और एनकाउंटर के बीच सपना का आइटम डांस शुरू हुआ तो लोग सपना के ठंकों पर मदहोश हो गए. यहां कई गांवों से आए ग्रामीण स्टेज पर भी चढ़ने लगे. स्थिति बिगड़ते देख पुलिस को काफी मशहक्त करना पड़ी. तब जाकर भीड़ काबू में आई. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

मैं शीशे की जु टूट गया, बैरण की घणी याद सतावे...

जबरदस्त हिट हरियाणवी सॉन्ग, मेरा हॉस्टल में भी दिल लागता नहीं

मैं शीशे की जु टूट गया, बैरण की घणी याद सतावे...

जद पहरे सूट काला कदे पहरे तू लाल...गौरी की चढ़ती जवानी

?