VIDEO : सपना ने बताया वो है सबसे धाँसू डांसर, डांस करते हुए अचानक गिरी, लेकिन...
VIDEO : सपना ने बताया वो है सबसे धाँसू डांसर, डांस करते हुए अचानक गिरी, लेकिन...
Share:

डांसर और बॉलीवुड एक्ट्रेस सपना चौधरी का कोई भी स्टाइल पल भर में वायरल हो जाता है. उनके लटकों-झटकों का तो सारा देश दीवाना है. उनकी हर अदा उनके फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ाने का काम करती है. वहीं आप इस बात का अंदाज हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो से भी लगा सकते हैं. बता दें कि इस नए वायरल हो रहे वीडियो में सपना डांस करते हुए अचानक अपना बैलेंस खो बैठते है, लेकिन तब ही वह सम्भल भी जाती है. फिलहाल वीडियो काफी धूम मचा रहा है. 

खबर है कि यह वीडियो तब का है जब सपना हाल ही में एक इवेंट में शिरकत करने गई  थीं. यहां उन्होंने अपने ही अलग-अलग गानों पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी. लेकिन तब ही इनमें से एक वीडियो जो कि एक बार फिर सपना के बेहतरीन डांसर होने का सबूत दे गया. जो कि अब बार बार देखा जा रहा है. 

इस वायरल वीडियो में सपना अपने पॉपुलर सॉन्ग पर नाच रही हैं और इसी बीच वह बैक में झुकती हैं, लेकिन इस मुश्किल स्टेप को करते हुए अचानक सपना अपना बैलेंस खो बैठती हैं, लेकिन तुरंत ही वह खुद को संभाल कर अब कुछ सही भी कर देती है. इसके बाद सपना चौधरी अगले ही पल दूसरा स्टेप करने लगती हैं. लेकिन सपना ने यह सब इतनी तेजी में किया कि शायद सामने बैठी ऑडियंस सकते में आ गई. वायरल हो रहे वीडियो ने सपना के बेहतरीन डांसर होने की कला को भी बखूबी दर्शा दिया. 

ट्विटर पर PM मोदी से भिड़ी यह सेक्सी एक्ट्रेस, अभिनंदन को लेकर कह दी बड़ी बात

शत्रुघ्न सिन्हा के BJP छोड़ने पर सोनाक्षी का बड़ा बयान, कहा-'पापा ने बहुत देर...'

शाहिद के साथ ये काम करना बहुत पसंद करती थी करीना, किया खुलासा

जिम में टाइगर की बहन ने उठाया 85 KG वजन, वीडियो देखकर छूट जाएगा पसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -