सलमान खान के बारे में सपना चौधरी ने कही ऐसी बात कि सुनकर आपके पैरों तले खिसक जाएगी जमीन
सलमान खान के बारे में सपना चौधरी ने कही ऐसी बात कि सुनकर आपके पैरों तले खिसक जाएगी जमीन
Share:

आप सभी को बता दें कि 'बिग बॉस 12' धीरे धीरे अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है ऐसे में जल्द ही हमारे सामने इस सीजन का विजेता भी आने वाला है. ऐसे में बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट्स लगातार किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने हुए है वहीं बात करें पिछले सीजन की तो पिछले सीजन के भी कई कंटेस्टेंट्स आज भी सुर्ख़ियों में रहते हैं जैसे- हिना खान, प्रियांक शर्मा, शिल्पा शिंदे,अर्शी खान और सपना चौधरी. वहीं शो में जाने के बाद सपना की किस्मत बदल गई और हाल ही पहली बार सपना ने इस बारे में खुलकर बात की है.

जी हाँ, हाल ही में सपना ने बताया कि इस शो में जिन जिन लोगों ने उनसे फालतू में लड़ाई करने की कोशिश की उन्होंने सही मौका आने पर सभी को सबक भी सीखा दिया और इसी के साथ सपना सलमान की तारीफ करने से भी नहीं चूकी. जी हाँ, एक इंटरव्यू में हाल ही में सपना ने कहा कि सलमान एक आर्टिस्ट से पहले एक अच्छे इंसान है और उनके शो पर जाने वाले हर कंटेस्टेंट्स और वर्कर्स को एक साल तक काम करने की जरुरत ही नहीं पड़ती है.

आप सभी को बता दें कि सपना ने हाल ही में दीवाली मेला के दौरान बिग बॉस12 के घर में एंट्री ली थी और सभी का दिल लूट लिया था. वहीं उस दौरान सपना ने अपने धमाकेदार गानों पर डांस परफॉर्मेंस दी थी जो शानदार रही थी. आपको बता दें कि सपना ने बिग बॉस के घर में आने के बाद जमकर सुर्खियां हांसिल की और आज तक कर रहीं हैं.

Video : रेसलिंग रिंग में अपने डांस से अर्शी और सपना ने मचाया तहलका

Video: इस टीवी एक्टर संग इंटिमेट हुईं सारा खान, दिए अश्लील पोज

ठंड के मारे सपना चौधरी का हुआ बुरा हाल, देखिए वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -