नयी गाडी के सामने क्रॉप टॉप में सपना ने दिखाई अपनी हॉटनेस
नयी गाडी के सामने क्रॉप टॉप में सपना ने दिखाई अपनी हॉटनेस
Share:

हाल ही में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने एक बार फिर हॉटनेस की हदों को पार कर दिया है जो उनकी तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है. जी हाँ, इन दिनों वैसे ही सपना के सितारें बुलंदियों को छू रहे है जो उनकी तस्वीरों से साफ़ दिखाई दे रहा है. अनारकली ऑफ हरियाणा के नाम से मशहूर सपना चौधरी ने हाल ही में कार के सामने एक फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट के चलते वह चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, उनके चाहने वालों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है और इसी कारण वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं.

इन दिनों फैन्स उनकी नई-नई हॉट और सेक्सी फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं, और सपना भी लगातार उन्हें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक फोटो शेयर कर सपना ने लिखा है "kindness is always fashionable, and always welcome"#workholic #positivevibes #albumartwork #desiqueen #thanknamnahai #changes इसमें सपना बहुत सेक्सी लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. सपना चौधरी के हॉट परफॉर्मेंस डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और सभी को पसंद आते हैं. बीते दिनों उनका हॉट लुक सामने आया था जो फैंस को भाया था.

सलमान खान के शो बिग बॉस 11 के घर से निकलने के बाद सपना चौधरी ने खुद का पूरी तरह से मेकओवर कर सभी को चौंका दिया था और अब वह बहुत बदल चुकीं हैं. फिलहाल इस फोटो में सपना चौधरी ग्लैमरेस अवतार में नजर आ रही हैं. व्हाइट क्रॉप टॉप और डेनिम जीन्स पहने सपना चौधरी बेहद हॉट लग रही हैं.

श्रीसंथ से सुप्रीम कोर्ट ने हटाया लाइफ टाइम बैन, जल्द करेंगे धमाकेदार वापसी

कृष्णा की मीरा बनी मौनी रॉय, दुल्हन बनकर शेयर की तस्वीरें

शो से चंदन के गायब होने के सवाल पर भड़के कपिल, कहा- 'मेरे पास उनके खिलाफ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -