नए फोटोशूट में कमसिन कली की तरह खिलती नजर आईं सपना चौधरी
नए फोटोशूट में कमसिन कली की तरह खिलती नजर आईं सपना चौधरी
Share:

इन दिनों बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी नए-नए अवतार में नजर आ रहीं हैं. वह आजकल अपने हर फोटो से चर्चा हांसिल करती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है. वैसे अब सपना की ब्यूटी की जितनी तारीफ की जाए कम है क्योंकि अब वह सेक्सी हो गईं है. आपको बता दें कि बिग बॉस 11 के बाद सपना में जबरदस्त बदलाव देखने को मिला और अब वह सेक्सी हो गईं हैं. हाल ही में अब सपना की नई फोटोज सामने आई हैं जो होश उड़ा देने वाली हैं.

जी हाँ, आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में देसी क्वीन का मॉर्डन लुक देखने को मिला है. इन तस्वीरों में सपना ने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं और एक तस्वीर में वो अपना टैटू फ्लॉन्ट करती भी नजर आ रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर पर लोगों को सपना की यह तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं और एक तस्वीर शेयर कर सपना ने लिखा है, ''जब कोई आपके आसपास नहीं होता और आप मुस्कुराते हो, तो तुम सच में ऐसा चाहते हो.#workholic #loveyourself #positivevibes #desiqueen #desiloo #smile #life #thanknamnahai #thankgod ''

आपको याद हो इसके पहले भी सपना चौधरी ने अपने हॉलिडे की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं और उन तस्वीरों में सपना बेहद खूबसूरत नजर आईं. उस दौरान सपना को शॉर्ट स्कर्ट पहनना भारी पड़ गया था क्योंकि उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होने पड़ा था. बात करें उनके काम की तो सपना चौधरी का कुछ समय पहले ही मशहूर पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी के साथ एक म्यूजकि वीडियो ''बावली टरेड़'' रिलीज हुआ था जो लोगों को खूब पसंद आया था.

'भाभी जी...' के सेट पर लौटी अनीता भाभी, ऐसे हुआ स्वागत

'हिना खान' को इन को-स्टार्स ने फेयरवेल में कान्स के लिए दी शुभकामनाएं

'ये उन दिनों की बात है' में दिखाया जाएगा रणदीप राय के कठिन संघर्षो का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -