सपना चौधरी ने चुपके से कर ली शादी, दुल्हन बनी तस्वीरें हुई वायरल
सपना चौधरी ने चुपके से कर ली शादी, दुल्हन बनी तस्वीरें हुई वायरल
Share:

बिगबॉस सीजन-11 में नजर आने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी तो अब दुनियाभर में फेमस हो चुकी हैं. सपना के डांस के करोड़ो फैंस दीवाने हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर सपना का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में एक बार फिर सपना का दुल्हन वाला अवतार सामने आया हैं. जी हां... सपना दुल्हन की ड्रेस में और हाथों में चूड़ा पहनी हुई नजर आ रही हैं. सपना के इस लुक को देखकर उनके फैंस फिर से इस असमंजस में पड़ गए हैं कि सपना ने कही शादी तो नहीं कर ली? हर तरफ बस अपना के इस लुक की ही चर्चाए हो रही हैं. तो चलिए हम आपको सपना के इस लुक का सच बता ही देते हैं.

बिगबॉस के घर से आने के बाद तो सपना की किस्मत का सितारा ही चमक गया. सपना ने इस शो के जरिए अपनी एक अलग ही पहचान बना ली और उन्हें बिगबॉस के घर से बाहर आने के बाद बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी सिनेमा के भी ऑफर मिले हैं. अब तो आए दिन सपना का नया वीडियो सामने आता हैं जो तुरंत ही वायरल भी हो जाता हैं. ऐसा अब इन दिनों यूट्यूब पर सपना का वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमे वो दुल्हन के किरदार में नजर आ रही हैं. सपना के इस वीडियो को फैंस ने इतना ज्यादा पसंद किया हैं कि अब तक इसे 50 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

सपना चौधरी का ये नया गाना 'नजर' हैं जिसका वीडियो वायरल हो रहा हैं. इस सॉन्ग में सपना का एक अलग ही रूप नजर आ रहा हैं. इस गाने में ये कहानी दिखाई गई हैं कि, एक लड़की हैं जिसका रंग काला होता हैं और उस लड़की को उसका पति नजरअंदाज करता हैं. इस लड़की का किरदार सपना चौधरी निभा रही हैं जो दुल्हन बनी हुई हैं.

सपना के इस सॉन्ग को राज मावार ने गाया है. गाने के बोल हैं 'मेरा चाँद' जो लोग खूब पसंद कर रहे हैं. सपना के इस के साथ-साथ फैंस इसकी कहानी भी पसंद कर रहे हैं. इस सॉन्ग में सपना के साथ नवीर नारु नजर आ रहे हैं. आप भी देखिये सपना का ये नया वायरल वीडियो.

स्वरा के बाद अब ये संस्कारी बहु करना चाहती है मास्टरबेशन सीन

हॉटनेस के मामले में सबसे आग हैं ये टीवी एक्ट्रेस, शेयर की कातिलाना तस्वीरें

बेटी के बॉलीवुड डेब्यू पर श्वेता तिवारी ने लगाई रोक, कही ऐसी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -