रैंप पर उतरीं सपना चौधरी, खूबसूरत लुक ने लूट ली महफ़िल
रैंप पर उतरीं सपना चौधरी, खूबसूरत लुक ने लूट ली महफ़िल
Share:

बिगबॉस सीजन-11 में नजर आने वाली मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों सभी ओर अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. सपना जब से इस शो में आईं हैं तब से ही उन्होंने दुनियाभर में अपनी खास पहचान बना ली है. सपना सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें और नए लुक के फोटोज फैंस के बीच शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में सपना की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें उनका बेहद ही खूबसूरत लुक नजर आ रहा है.

इस बार सपना रैंप पर उतरी हैं और यही से उनकी फोटोज वायरल हुई हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं सपना ने वाइट क्रीम और पर्पल कलर का लहंगा-चोली पहना हैं जिसमें सपना बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इस डिजाइनर लहंगे में सपना ने रैंप पर भी बोल्ड पोज़ दिए हैं. तस्वीरों में सपना रैंप वाक करती हुईं नजर आ रही हैं और इसकी ख़ुशी उनके चेहरे पर साफ तौर से दिखाई दें रही हैं.

इन सभी फोटोज को खुद सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया हैं जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- Had a great time walking the ramp yesterday. Here are some clicks for all my lovely fans....

आपको बता दें ये इवेंट दिल्ली में आयोजित हुआ था. इस बार भी सपना के ट्रेडिशनल लुक ने सभी का दिल जीत लिया है. आपको बता दें कुछ दिन पहले ही सपना का नया सॉन्ग 'सुपरस्टार' रिलीज़ हुआ था जो सोशल मीडिया पर अब तक ट्रेंड कर रहा है.

VIDEO : 'गब्बर' रूप में दिखी हरियाणवी छोरी, मनचलों को लटकाया पेड़ पर

'सेठानी की खूबसुरती' पर घायल हुआ गांव का गबरू जवान, जबरदस्त हिट हरयाणवी सॉन्ग

तूफानी सॉन्ग : ओ छोरी आजा ने मार बहाना आज कुछ करे तूफानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -