सपना चौधरी ने शेयर की बेहद सुन्दर फोटो, फैंस ने की जमकर तारीफ
सपना चौधरी ने शेयर की बेहद सुन्दर फोटो, फैंस ने की जमकर तारीफ
Share:

अपने धमाकेदार डांस से हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हमेशा धमाल मचाती रहती है. बता दे कि सोशल मीडिया पर क्वीन सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन फालोअर्स हैं. वह अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ नया शेयर करती रहती हैं. कभी अपनी तस्वीरें तो कभी डांस वीडियो. फैंस को भी ये तस्वीरें खूब पसंद आती हैं. आज फिर सपना चौधरी ने इंस्टा पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं.

इस गाने पर किया धमाकेदार डांस, सपना का यह वीडियो हो रहा है वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लेटेस्ट तस्वीरों में सपना चौधरी ब्लैक गाउन में नजर आ रही हैं. उन्होंने सिल्वर कलर की ईयररिंग कैरी की हैं और उनके बाल खुले हैं. सपना चौधरी का यह लुक काफी बोल्ड है. ओपन शोल्डर है और मेकअप काफी लाइट हैं. और हां हाथों में बेहद खूबसूरत रिंग्स भी पहनी हैं. 88 हजार से ज्यादा लोग इस पोक्ट को लाइक कर चुके हैं और सैकड़ों कमेंट आए हैं. इन कमेंट में फैंस सपना चौधरी के इस लुक की तारीफ कर रहे हैं. कोई उन्हें ब्यूटीफुल गर्ल बता रहा है तो कोई कह रहा है कि आप काफी हॉट हो.

रकुल प्रीत सिंह का वर्कआउट फोटो-वीडियो हुआ वायरल, फिटनेस का खुला राज

हाल ही में सपना चौधरी का डांस से अलग एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी कहती हैं कि हरियाणवी इतने भी बावले नहीं होते हैं. सपना का यह वीडियो उनकी हरियाणवी डिक्शनरी का वीडियो है.सपना चौधरी ने अपने फैंस के लिए हरियाणवी डिक्शनरी की शुरुआत की है. इसमें वह अलग-अलग हरियाणवी शब्दों से लोगों को रूबरू कराती हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -