फिर सपना ने लगाई आग, इस नए वीडियो को मिले 1 करोड़ व्यू

Apr 16 2019 12:04 PM
फिर सपना ने लगाई आग, इस नए वीडियो को मिले 1 करोड़ व्यू

टीवी के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट और हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की पहचान अब देशभर में फ़ैल चुकी है. बता दें कि सपना इन दिनों सफलता की राह पर तेजी के साथ चल रही हैं और अब सपना जब भी स्टेज पर आती हैं उनके दीवानों की सांसे थम सी जाती हैं. हर कोइ उनके दमदार नृत्य का कायल हो जाता है. 

बता दें कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ती है. साथ ही बता दें कि सपना चौधरी अपने गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' से काफी मशहूर रहे है और आज भी उनका जलवा इस गाने से बरकरार है. वह आए दिन देशभर में स्टेज शो करती रहती हैं और अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है. 

एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो..

2018 में उन्होंने बिहार में एक स्टेज शो किया था, जिसका एक वीडियो तेजी से यूट्यूब पर अब व्यूज बटोर रहा है. Trimurti द्वारा यूट्यूब पर पिछले साल नवंबर को इसे अपलोड किया गया था.  इस वीडियो को अब तक10,052,693 बार देखा है. गौरतलब है कि इसी साल फरवरी में सपना चौधरी अपनी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' को लेकर खबरों में छाई रहीं था और इस तरह से उन्होंने हिंदी सिनमा में कदम रखे थे. हालांकि  यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी, लकिन बता दें कि इसमें सपना की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. 

VIDEO : I LOVE YOU ना बोलने पर युवक ने दी मरने की धमकी, सपना चौधरी हुई हैरान-परेशान

सपना चौधरी का नया वीडियो सेट से वायरल, टीम के साथ करती दिखी यह काम

फिर कातिल अदाओं से दीवाना बना गई सपना, आँखों के काजल ने मचाया तहलका

स्टेज पर फूट-फूटकर रोईं सपना चौधरी, कहा- 'मैं नाचना छोड़ दूंगी...'