ग्रीन लिप्स्टिक लगाकर ट्रोल हुईं सपना, यूजर्स बोले- 'बिग बॉस से आने के बाद...'
ग्रीन लिप्स्टिक लगाकर ट्रोल हुईं सपना, यूजर्स बोले- 'बिग बॉस से आने के बाद...'
Share:

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के नए फोटोज इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं। वैसे इन तस्वीरों के कारण वह जमकर ट्रोल भी हो रहीं हैं। जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपनी नई तस्वीरों को पोस्ट किया है जो बड़ी बेहतरीन है। इस पोस्ट में वह आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं। वैसे इस पोस्ट में जो सबसे ख़ास है वह है उनकी लिपस्टिक।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

आप देख सकते हैं हाल ही में अदाकारा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं और इनमे वो ग्रीन कलर की लिप्स्टिक में सभी के होश उड़ाते हुए दिख रही है। वैसे इन तस्वीरों ने काफी हंगामा मचाया हुआ है और सपना चौधरी के ग्लैमरस लुक को देख फैंस दंग रह गए हैं। इन फोटोज को देखकर सपना को कुछ लोग भला बुरा भी कह रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- 'बिलकुल भी सुंदर नहीं हो'। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'इतनी बुरी लग रही है।'

इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'अब ये ओवर बन्टू हो गयी है बिग बॉस से आने के बाद पहले तो पहनें की तमीज थी कपडा अब नहीं सब' इस तरह कई लोगों ने कमेंट्स में बहुत कुछ लिखा है। वैसे आप देख सकते हैं सपना चौधरी ने लेटेस्ट फोटोज में हरे रंग की चमकीली लिप्स्टिक से सभी का ध्यान खींच लिया है। वैसे इन तस्वीरों को देखने वालों के होश उड़े हुए हैं। कई ऐसे लोग हैं जिन्हे सपना चौधरी का ग्लैमरस अवतार भा रहा है। वैसे इस समय ये तस्वीरें तेजी से वायरल भी हो रही है।

रुबीना के नॉमिनेट होने पर बोली पवित्रा- तुम तनीषा का रिकॉर्ड पार करोगी

फराह ने किया एजाज को सपोर्ट, गोहर-काम्या ने कुछ इस तरह दी प्रतिक्रिया

इस लड़की को शादी के लिए प्रपोज करेंगे राहुल वैद्य, होगा बहुत कुछ खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -