कुछ घंटों में इतने लाख कमा लेती है सपना चौधरी
कुछ घंटों में इतने लाख कमा लेती है सपना चौधरी
Share:

सपना चौधरी अपनी मेहनत और टैलेंट के दम हर दिन कामयाबी की नई कहानी लिखती हुई दिखाई दे रही है. बीते कुछ वर्षों में उन्होंने जिस तरह खुद को साबित कर दिया है. उसकी तारीफ करना तो एकदम सही है.  छोटे-छोटे स्टेज शो से हरियाणवी क्वीन बनने तक सपना चौधरी एक लंबा सफर तय करने में कामयाब हो चुकी है. एक वो दौर था जब सपना एक स्टेज शो करके महज 3100 रुपये कमा लेती थी. वहीं अब वो भी समय आ गया है, जब सपना चंद घंटों में लाखों रुपये की कमी कर लेती है. 
 
खबरों का कहना है कि किसी भी स्टेज परफॉर्मेंस के लिये लगभग 25 लाख रुपये तक फीस चार्ज कर लेती है. वहीं अगर सपना किसी इवेंट में सिर्फ 2-3 घंटे के लिये जाती हैं, तो वो 3 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं. एक साक्षत्कार के बीच सपना अपनी फीस का जिक्र भी किया है. पिता के गुजरने के उपरांत बेहद कम उम्र में सपना के कंधों पर परिवार की जिम्मेदारी आ गई थी. पर सपना हारी नहीं और वो निरंतर मेहनत करती रहीं. 
 
करियर के शुरुआती दौर में सपना चौधरी को लोगों के कई ताने का भी सामना करना पड़ा था. कोई उन्हें नाचने वाली कहता था, तो उनके कैरेक्टर पर उंगली उठाया करते थे. ये सब सुनकर सपना को दुख होता था, लेकिन वो करती भी तो क्या. मजूबरी में शुरू किये डांस को धीरे-धीरे सपना ने अपना पैशन ही चुन लिया. जिसके उपरांत वो उसमें इतना रम गईं कि आज दुनिया उनके नाम से वाकिफ है. यही नहीं, सपना के गानों के बिना हर पार्टी अधूरी सी लगती है. हाल ही में सपना चौधरी के गाने बदमाशी को रिलीज़ किया गया है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. इवेंट्स, म्यूजिक वीडियोज के साथ साथ सपना चौधरी अब सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं. जहां वो फैंस से अपनी लाइफ की हर छोटी-बड़ी चीज शेयर करती रहती हैं. 

फिल्म के प्रमोशन में देरी से पहुंचने पर शर्मिंदा हुए यश....सबसे मांगी माफी

साउथ में क्यों नहीं चलतीं हिंदी फिल्में वाले प्रश्न पर आया यश का जवाब, कह डाली ये बात

ब्लैक ड्रेस में काजल अग्रवाल ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -