ब्लैक ड्रेस में सपना चौधरी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख घायल हुए फैंस
ब्लैक ड्रेस में सपना चौधरी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख घायल हुए फैंस
Share:

हरियाणा की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री और जानी मानी डांसर सपना चौधरी इस समय सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। अपने प्रशंसकों के लिए सपना आए दिन फोटोज तथा वीडियो साझा करती रहती हैं। कभी देसी तो कभी ग्लैमरस लुक में उनकी फोटोज वायरल होती रहती है। एक बार फिर सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ऐसी फोटोज साझा की हैं जिनमें वह बेहद सुन्दर नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

वही तस्वीरों में सपना का लुक बहुत बदला हुआ दिखाई दे रहा है। ज्यादातर साड़ी और लहंगे में अपनी फोटोज साझा करने वाली सपना ने ब्लैक कलर के बैकलेस गाउन में फोटोशूट कराया है। फोटोज में सपना किसी फेयरी टेल प्रिंसेस से कम नहीं लग रही हैं। इस वेस्टर्न ड्रेस में सपना बहुत खूबसूरत लग रही है। फोटोज साझा करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा Don’t push me,the beast inside me, Is sleeping not dead।

सपना के इस पोस्ट पर प्रशंसक खूब कमेंट कर उनकी सुंदरता की प्रशंसा कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में सपना ने रेड कलर के खूबसूरत लहंगे में रेखा के इन आंखों की मस्ती के सांग पर डांस करते हुए एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में सपना के एक्सप्रेशन भी गजब के हैं। वीडियो देख लोग उनकी तुलना रेखा से कर रहे थे। वर्क फ्रंट की बात करें तो सपना चौधरी फिलहाल, मुंबई में मूवी ‘लव यू लोकतंत्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। रवि किशन, स्नेहा उल्लाल, ईशा कोपिकर तथा अली असगर स्टारर इस मूवी में सपना चौधरी एक आइटम सॉन्ग कर रही हैं।

एक दूसरे से अलग होने जा रहे है ब्लेयर अंडरवुड और उनकी पत्नी

तीसरी बार माँ बनी वंडर वुमन एक्ट्रेस, फोटो शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

शिवकार्तिकेयन की फिल्म 'डॉक्टर' चार अलग-अलग भाषाओं में होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -