दिशा वकानी के बाद दयाबेन बनकर यह एक्ट्रेस लेगी 'तारक मेहता' में एंट्री
दिशा वकानी के बाद दयाबेन बनकर यह एक्ट्रेस लेगी 'तारक मेहता' में एंट्री
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों तारक मेहता का उल्टा चश्मा में से दया बेन का पट्टा कट हो गया है और नई दयाबेन की तलाश की जा रही है लेकिन अब लग रहा है वह तलाश पूरी हो गई है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि हरियाणा की पॉप्युलर डांसर सपना चौधरी के फैन्स की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है और अब वह दयाबेन बन गईं हैं. खबरों के अनुसार सपना सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो चुकीं हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद की जाती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

ऐसे में हाल ही में सपना ने अपने फैन्स को खुश रखने के लिए एक वीडियो शेयर किए हैं. जी हाँ, और इस बार तो वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दया बेन तक बन गई हैं जो आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें कि हाल ही में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एंट्री मार चुकीं और सपना की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो नहीं चल पाई, लेकिन सपना के चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं दिखी है. सपना चौधरी तारक मेहता की दयाबेन नहीं बनी है जी दरअसल उन्होंने केवल उनकी एक्टिंग कर उनका एक वीडियो शेयर किया है जिसे लेकर वह चर्चाओं में आ गईं हैं.

इस वीडियो में वह डायबें का एक डायलॉग बोल रहीं हैं और खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. सपना ने पिछले दिनों कुछ और मजेदार विडियोज़ पोस्ट किए हैं, जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी जो आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं.

इस मशहूर एक्ट्रेस पर लगा बदसलूकी का आरोप, जल्द हो सकती है जेल!

वेलेंटाइन डे के मौके पर अंकिता ने शेयर की मिलिंद संग लिपलॉक की तस्वीर

जल्द कलर्स पर प्रसारित होगी श्रीमद्भागवत गीता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -