'तेरी आंख्या का यो काजल...से फिर सपना चौधरी ने किया तहलका
'तेरी आंख्या का यो काजल...से फिर सपना चौधरी ने किया तहलका
Share:

हरियाणा की मशहुर डांसर सपना चौधरी के ठुमके की तो दुनिया दीवानी और फिर वह डांस करें सुपरहिट गाने तेरी आंख्या का यो काजल... पर तो फिर हर कोई थिरकने पर मजबूर हो जाता है, जब जब सपना चौधरी इस गाने पर ठुमके लगाती है पब्लिक भी उनके साथ जमकर नाचने लगती है. हर बार की तरह इस बार कुछ ऐसा ही होता नजर आ रहा है. इन दिनों सपना चौधरी का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वह इसी गाने तेरी आंख्या का यो काजल... पर डांस कर रही है.

बताया जा रहा है कि सपना किसी शादी में पहुंची थी जंहा पर उन्होंने जमकर डांस किया यहां सपना ने अपने लटके-झटकों से ऑडियंस का दिल जीत लिया और सुर्खियों में छायी हुई है. गौरतलब है कि सपना टीवी के मशहूर और चर्चित शो बिग बॉस 11 का भी हिस्सा रही है. ख़ास बात यह है कि यही वो शो है जिसके जरिये सपना और भी मशहूर हो गई. वहीं हरियाणा में तो सपना अपनी एक अलग पहचान रखती है.

 

सपना का डांस इतना मशहूर है कि उनका डांस देखने के लिए लोग बड़ी-बड़ी दूर से आते है. बिग बॉस में आने के बाद से सपना को कई बॉलीवुड फिल्मों के भी ऑफर मिलने लगे है. वह आखिरी बार फिल्म 'नानू की जानू' में अभिनेता अभय देओल के साथ नजर आई थी. हालांकि उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई ख़ास कमाल नहीं कर सकी लेकिन सपना के अभिनय को काफी सराह गया. बता दे कि सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती है.

ये भी पढ़े

रणविजय ने बांधे अपनी को स्टार सयानी गुप्ता की तारीफों के पूल

पाकिस्तानी शो देखने के बाद अपनी भूमिका के लिए तैयार हुई ये टीवी एक्ट्रेस

सामने आया टीवी की मशहूर एक्ट्रेस का हॉट अवतार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -