VIDEO : 2 करोड़ से अधिक व्यू, इस बार कुछ ऐसा कर गई सपना चौधरी
VIDEO : 2 करोड़ से अधिक व्यू, इस बार कुछ ऐसा कर गई सपना चौधरी
Share:

पिछले कई दिनों से सपना चौधरी अपने राजनीतिक संपर्कों के चलते सुर्खियों में बनी हुई है, लेकिन वह आए दिन अपने डांस वीडियो के चलते भी सोशल मीडिया पर छाईं हुई रहती हैं. वहीं अब राजनीतिक खबरों के बीच एक बार फिर सपना का एक डांस  वीडियो देखने को मिल रहा है और यह वीडियो लोगों को इतना अधिक पसंद आया कि अब तक इसे दो करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है. 

सोशल मीडिया पर डांसिंग क्वीन और देसी क्वीन के नाम से फेमस सपना दिन वायरल होती रहती है और सपना चौधरी इस वीडियो में काफी बिंदास अंदाज में हरियाणवी गाने पर थिरक रहीं हैं और इस सामने आए वीडियो में सपना के डांस मूव्ज वाकई कमला के नजर आ रहे हैं. बात की जाए इस वीडियो के बारे में तो यह कुछ साल पुराना बताया जा रहा है. लेकिन अब एक बार फिर सपना के फैंस इस वीडियो को बार-बार
खूब देख रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि डांसर सपना चौधरी ने इस साल की शुरुआत में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया था और फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिल सके थी, लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को खोपुब पसंद किया गया था. लेकिन अब सपना उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती है. 

इस मशहूर अभिनेता को लगा तगड़ा झटका, पत्नी ने छोड़ा घर

भारी गर्मी में ऐसी नजर आई मंदाना करीमी, देखें सबसे सेक्सी फोटो

Made In China : मौनी-राजकुमार ने खत्म की शूटिंग, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अमेरिका में अपना 47वां जन्मदिन मनाएंगे करण जौहर, लेकिन इस बात का रहेगा अफ़सोस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -